≡ Menu






BREAKING : इस पत्रकार ने पीएम मोदी को पिला दिया था पानी, इंटरव्यू छोड़ भागे थे मोदी…

बीजेपी के तमाम मंत्री अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में बने रहते है. कभी अपने विवादित बयान देकर लोगो को भड़काने का काम करते है, तो कभी अपनी काली करतूती की वजह से सुर्खियों में छा ही जाते है. यह कोई पहला मामला नहीं है. आये दिन बीजेपी कोई न कोई विवादों का हिस्सा बन ही जाती है. इन दिनों देश के पीएम मोदी को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है. इस खुलासे के बाद बीजेपी पार्टी में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है.

पीएम मोदी सवालो के घेरे में source

आपको बता दे कि बीते 4 सालों में पीएम मोदी सिर्फ 2 ही न्यूज़ चैनल को अपना इंटरव्यू दिया है. हालांकि यह दोनों चैनल मोदी के चहेते अम्बानी ग्रुप का है. शायद यही कारण है कि मोदी इन दोनों चैनलों के संपादक को इंटरव्यू देने के लिये मान गए. वहीं दूसरी और टाइम्स नाउ द्वारा लिए गए इंटरव्यू को लेकर बड़ा खुलासा हुआ  है. जिसके बाद से सियासत में गर्माहट देखने को मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर मोदी की हुई किरकिरीsource

हाल ही में पीएम मोदी ने टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को एक इंटरव्यू दिया था.जिसके बाद से ही मोदी पर सवालों की झड़ी लग गयी है. वहीं इस इंटरव्यू के बाद यूएई में रहने वाले एक जर्नलिस्ट ने मोदी का इंटरव्यू लेने का अनुभव फेसबुक पर शेयर किया है. बॉबी नकवी के मुताबिक मोदी का यह इंटरव्यू पूरी तरह से फिक्स था. इंटरव्यू के पहले ही मोदी मांग लेते है सवालों की लिस्ट.

सीनियर जर्नलिस्ट ने मोदी पर किया तीखा प्रहार source

आपको बता दे कि बॉबी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि इंटरव्यू के मैनेज करना ही एक बड़ा झमेला है, मोदी का इन्तेर्विव लेने के लिए बहुत ही पापड़ बेलने पड़ते है. हालांकि बाद में कैसे भी कर के पीएमओ की तरफ से एक कॉल आया. उन्होंने कहा कि मोदी इंटरव्यू के लिए मान गए है, लेकिन उनके साथ 2 और पत्रकार रहेंगे. मै हैरान हो गया, क्युकी मुजे एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्यू चाहिए था. हालांकि आगे बॉबी ने लिखा है कि कॉल पर कहा गया कि आप सिर्फ एक ही सवाल पूछ सकते है, बाकी के सवाल पहले से तैयार होगा वह पूछना होगा.

NEWS SOURCE 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment