≡ Menu



चुनाव के पहले बसपा के दिग्गज नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ, बढ़ाई मायावती की मुश्किलें !

आनेवाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान तेज हो गए हैं. आये दिन कोई न कोई नेता पार्टी छोड़ कर  किसी और पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इस वक़्त पार्टियो में कई नेताओं के नई पार्टियां जॉइन करने और पुरानी छोड़ने के मामले सामने आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साल के अंत में 4 राज्यों में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

– शिवराज सरकार को लगा झटकाsource

वर्तमान में मध्यप्रदेश में बीजेपी गठबंधन की सरकार हैं. मध्यप्रदेश के ताज़ा माहोल की बात करे तो कांग्रेस के जीतने की आसार काफी ज्यादा हैं. इस बात का अंजादा बीते दिन शिवराज सिंह के उपर पत्थर फेका गया था. इससे साफ़ हैं की लोगो में वर्तमान सरकार के खिलाफ आक्रोश हैं. जनता सरकार से खुश नहीं हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिवराज सिंह के जन आशीर्वाद यात्रा में लोगो ने जम कर तोर फोड़ किया था. इतना ही नहीं गुस्साए लोगो ने सीएम के उपर जूते चप्पल भी फेके थे.

– एमपी में कांग्रेस मजबूती की ओर source

मिली जानकारी के अनुसार एमपी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ पार्टी के लिए बढ़-चढ़ कर चुनाव प्रचार में जुटे हैं. हालांकि राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस पहले से काफी मजबूत और सक्रिय भी हुई हैं. वहीँ पार्टी के कार्यकर्ताओं की संख्या पहले से काफी ज्यादा बढ़ी हैं. कयास लगाया जा रहा हैं की इस बार के चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी. आपको बता दे कि एमपी का चुनाव कांग्रेस नेता कमलनाथ की अगुवाई में लड़ेगी. कयास लगाया जा रहा हैं कि यदि एमपी में कांग्रेस जीत हासिल करेगी तो अगला सीएम के उम्दिवार हो सकते हैं कमलनाथ.

– कांग्रेस में शामिल हुए बसपा के नेताsource

मिली जानकारी के मुताबिक बसपा के दिग्गज नेता देवाशीष जरारिया ने कमल नाथ की अगुवाई में कांग्रेस का हाथ थाम लिया हैं. कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का शुक्रिया किया हैं. इस दिग्गज नेता के शामिल होने के बाद माना जा रहा हैं कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को फायदा मिल सकता हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment