≡ Menu



शर्मनाक: CBI ने व्यापम घोटाले से हटाए 70% अफसर, मध्यप्रदेश चुनाव में BJP की राह हुई आसान

बीजेपी और मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार पर अबतक का सबसे बड़ा कलंक व्यापम घोटाले पर जहाँ पहले ही सीबीआई की निष्पक्षता पर कई सवाल खड़े हो रखे थे इसी बीच अब एक और खुलासे ने ये साफ़ कर दिया कि सीबीआई शिवराज सरकार को फ़ायदा पहुंचा रही है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

व्यापम घोटाले पर सीबीआई पर उठी उंगलियाँ

ऐसा हम नही बल्कि टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक खबर बोल रही है. जी हाँ व्यापम घोटाले में सीबीआई की जांच की रफ़्तार अब और अधिक धीमी होने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि सीबीआई ने इस घोटाले की जांच कर रहे 70% अफसरों को वापस बुला लिया है.source

 

भाजपा की मदद कर रही हैं सीबीआई..?

खबर है कि सीबीआई ने हाल ही में अपना एक फैसला लेते हुए घोटाले की जांच कर रहे करीब 20 अफसरों को वापस बुला लिया है. सीबीआई द्वारा ये विवादित फैसला उस वक्त लिया गया जब इस घोटाले से जुड़े लगभग 50 मामलों की जांच अभी भी बाकी है.source

घोटाले में अबतक हो चुकी है 50 से अधिक लोगों की मौत

गौरतलब है कि इस घोटाले से जुड़े लगभग 50 से अधिक लोगों की संदिग्ध हालातों में मौत हो चुकी है, जिसके आरोप मध्यप्रदेश सरकार के कई बड़े अफसरों पर लगे है. इसके साथ ही मोदी सरकार पर विपक्ष लगातार इस घोटाले में भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं को बचाने के लिए सीबीआई का गलत इस्तेमाल करने का गंभीर आरोप भी लगाती रही है.

सीबीआई के इस फैसले से बीजेपी को होगा फायदा

ऐसे में CBI द्वारा उठाए इस कदम से अब ये कयास लगाए जा रहे है कि घोटाले की जांच से अफसरों को काम से हटाना राज्य की भाजपा सरकार के हक़ में लिया गया फ़ैसला हो सकता है. क्योंकि इसी वर्ष मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment