≡ Menu



फेक न्यूज़ फैलाने के मामले में कोर्ट ने भेजा Zee news को नोटिस !

जैसा की हम सब जानते है हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश है. यहाँ हर धर्म, जाति के लोग अपनी मर्जी के अनुसार रह सकते है, काम कर सकते है. लेकिन बीते कुछ सालों से बीजेपी के मंत्री लगातार धर्म को लेकर राजनीति रोटियां सेंकने में जुटे हुए है. वहीं बीजेपी के चमचे जी न्यूज़ भी कहा पीछे रहने वाली है. जी न्यूज़ भी फेक न्यूज़ फैलाने में चरम सीमा पर कर चुकी है. वहीं भीम आर्मी के प्रमुख ने जी न्यूज़ को बड़ा झटका दिया है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

जी न्यूज को लगा बड़ा झटका

source

फेक न्यूज़ फैलाने के मामले में पहले भी जी न्यूज कई बार सुर्खियों में आ चुकी है. वहीं एक बार फिर से जी न्यूज को बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा हैकि भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने इन न्यूज़ चैनल के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है. चंद्र शेखर आजाद के मुताबिक गलत खबर फैला कर लोगों को भ्रमित किया जाता है. इतना ही नहीं गलत खबर की वजह से लोगो को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है.

जी न्यूज को मानहानि का नोटिस

source

आपको बताते चलें कि चंद्रशेखर ने जी न्यूज समेत न्यूज़ 18 को भ्रामक और आक्रामक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है.वहीं कानून के जानकारों की माने तो ऐसे में जी न्यूज़ बंद भी हो सकता है. इसके साथ ही चन्द्र शेखर ने कहा की जल्द से जल्द ये न्यूज़ चैनल लोगो से माफ़ी मांगे. मतलब साफ़ है की मोदी के इशारों पर काम करने वाले चैनलों को चुनाव के पहले जबर्दस्त झटका लगा है.

यह है पूरा मामला

source

आपको बता दें कि हाल में ही चन्द्रशेखर ने यूपी के एक जिले में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि “अगर हम लोग भारत को बंद करना जानते है, तो हम लोग भारत को अच्छे से चलाना भी जानते है.” लेकिन इन न्यूज़ चैनलों ने इस खबर को कुछ यूँ पेश किया “अगर हम भारत बंद करना जानते हैं, तो भारत जलाना भी जानते हैं”.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment