≡ Menu



महाराष्ट्र में गिरेगी देवेंद्र फडणवीस की सरकार ? सर्वे में हुआ खुलासा

एक तरफ जहाँ बीजेपी अपनी सरकार के काम काज के डंके पिट रही हैं. वहीँ धीरे धीरे उनके ही मंत्री मोदी की रणनीति पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीँ बात करे सर्वे की तो इस बार के चुनाव में बीजेपी को करारी मूह की खानी पड़ सकती हैं. ख़बर ये भी आ रही हैं कि  महाराष्ट्र में बीजेपी द्वारा कराए गए ‘गुप्त सर्वेक्षण’ ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की नींद उड़ा दी हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

आंतरिक सर्वे के नतीजेsource

यदि खबरों की माने तो बीजेपी के इस सर्वे के नतीजे बता रहे हैं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में फडणवीस को सत्ता से हाथ धोना पड़ सकता हैं. आपको बात दे की अब मोदी का जादू लोगो पर चलने वाला नहीं हैं. साल 2014 में झूठ के सहारे सत्ता में आने वाली बीजेपी पार्टी अब और लोगो के आँख में धुल नहीं झोक सकती हैं. हालंकि इन 4 साल में मोदी लहर का नाम अस्तित्वो से मिट चूका हैं, शायद इसी  बात का दर मोदी को सता रहा हैं.

बीजेपी अलग अलग राज्यों में करवा रही हैं सर्वेsource

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी अलग-अलग राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर  ‘गुप्त सर्वेक्षण’ करवा रही हैं. कहा जा रहा हैं कि इस सर्वे में जनता से 3 सवाल पूछे जा रहे हैं.

1. क्या आप अपने सांसद और विधायक के काम से खुश हैं?

2. क्या आप उन्हें दोबारा चुनेंगे?source

3. क्या उन्हें एक मौका और दिया जाना चाहिए?

खबरों की माने तो इस सर्वे ने साफ़ कर दिया हैं कि आने वाले चुनाव में बीजेपी की हारने की पूरी संभावना है. इसके बाद से ही बीजेपी के साथ साथ देवेंद्र फडणवीस भी सदमे में हैं.

मोदी लहर हो रही है खत्मsource

अगर सर्वे की माने तो इस नतीजे के बाद चुनाव में बीजेपी को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के लिए  चुनाव जीतना आसान नहीं होगा. खाशकर के तब जब कांग्रेस राहुल गाँधी के नेत्रिव्त में पहले से काफी मजबूत हालत में नज़र आ रही हैं.
news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment