≡ Menu






किसानों की कर्जमाफी के बाद सीएम कमलनाथ करने जा रहे है, ये बड़ी घोषणा

मध्यप्रदेश के नए सीएम कमलनाथ इन दिनों फुल फॉर्म में दिख रहे है. सीएम पद की शपथ लेते ही उन्होंने जनता के हित में के के बाद एक बड़े फैसले लिए है. सबसे पहले उन्होंने किसानों की कर्जमाफी का एलान कर किसानों को बड़ी राहत देने का काम किया है. हालांकि जो काम बीजेपी पिछले 15 साल में नहीं कर पाए वो काम कांग्रेस ने सिर्फ 15 दिन में कर दिखाया है. बताया जा रहा है, की कर्जमाफी के बाद कमलनाथ ने जनता के हित में एक और बड़ा फैसला लेने जा रही है.

कमलनाथ ने जनता के हित में बढ़ाया एक और कदम

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कर्जमाफी के बाद कमलनाथ सरकार ने एक और बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने राज्यों के कलेक्टर पद का नाम बदलने का एलन किया है. इस मामले में उन्होंने सरकारी अधिकारियों से मदद भी लेने का फैसला किया है. बताया जा रहा है की सीएम कमलनाथ को कलेक्टर शब्दपसंद नहीं है. इसलिए वो इस शब्द को बदलना चाहते है.

कलेक्टर शब्द इस्तेमाल नहीं किया जाएगा

source

हाल ही के दिनों में एमपी के सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर गए थे. वहां पहुँच कर उन्होंने यह बड़ा फैसला लिया है. खबरों की माने तो कमलनाथ काकहना है कि यह शब्द अंग्रेजों के जमाने का है, इसमें से भ्रष्टाचार का बू आती है, इससे जल्द से जल्द बदला जाये. आगे कहा कि आजकल के जमाने में यह शब्द काफी अजीब सा लगता है, इससे बदल कर कोई अच्छा सा नाम रखा जाये.

अधिकारियों से माँगा पदनाम बदलने पर सुझाव

source

आपको बता दे कि कमलनाथ ने अपनी बैठक में अधिकारों को सुखो मांगते हुए कहा है की जल्द से जल्द इस शब्द को बदल कर कोई नया नाम रखा जाये. सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि कलेक्टर का मतलब वो होता है जो बसों में टिकट मांगता है, आप लोग देश की सेवा करते है. इसलिए इस पद का नाम बदलना जरूरी है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment