≡ Menu



मध्य प्रदेश : किसानों की कर्जमाफी के बाद सीएम कमलनाथ ने बेरोजगार लोगों को दिया बड़ा तोहफ़ा

एमपी के नए सीएम कमलनाथ पदभार संभालते ही फॉर्म में नज़र आ रहे हैं. सीएम की कुर्सी संभालने के 6 घंटों  के अंदर किसानों के हक़ में एक बड़ा फैसला दे कर सबको हैरान कर दिया. इतना ही नहीं अपने वादों के मुताबिक वो एमपी के लोगो के लिए एक के बाद एक धकर फैसले ले रहे हैं. एमपी के लोगो में ख़ुशी का माहौल का माहौल बना हुआ है. इसी बीच कमलनाथ ने युवाओं को लेकर बड़ा फैसला लेने जा रही हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

विदेश यात्रा पर जाएंगें कमलनाथsource

आपको बता दे कि एमपी के सीएम कुछ दिनों में स्विटजरलैंड के दावोस जायेंगे. जानकारी के मुताबिक 21 दिसम्बर से25 के बीच दावोस इंटरनेशनल वर्ल्ड इकोनॉमी कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जा रहा हैं. बताया जाता है कि इस आयोजन में दुनिया भर से नामी गिरामी उद्योगपतियों का आना तय हैं. शायद यही कारण है कि कमलनाथ अपने सूबे की भलाई के लिए यह कदम उठाया है. कयास लगाया जा रहा है इस आयोजन के बाद सूबे में ख़ुशी लौट सकती हैं.

कमलनाथ के कामों को खूब सराहा जा रहा हैsource

जैसा चुनाव प्रचार में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था. वैसे ही सत्ता पाते सीएम कमलनाथ ने लोगो की भलाई के लिए दिन रात एक करके मेहनत कर रहे हैं. सत्ता मिलते ही उन्होंने सबसे पहले कर्जमाफी कर के किसानों को बड़ी राहत दी है. अअपने वादों के मुताबिक कमलनाथ सरकार ने किसानों को 2-2 लाख का कर्ज माफी किया था.

एक्शन में सीएम कमलनाथ source

जानकारी के लिए बता दे कि सूबे के मुख्यमंत्री बनते ही कमलनाथ जबरदस्त तेवर में दिख रहे है. हालांकि उनके विदेश यात्रा पर जाने के बाद कयास लगाया जा रहा हैं कि एमपी के लोगों को बड़ा तोहफा मिल सकता है. चुनाव में मिली जीत के बाद सूबे की जनतो को कमलनाथ से काफी उम्मीदे हैं. अब अटकले लगाई जा रहा हैं कि कमलनाथ सूबे के बेरोजगारों को बड़ी राहत दे सकते हैं.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment