≡ Menu



मध्यप्रदेश में बीजेपी को झटका, CM शिवराज के साले ने ‘कांग्रेस’ का थामा हाथ ! खोली शिवराज सरकार की बड़ी पोल

विधानसभा चुनाव के ठीक पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा हैं कि चुनाव से ऐन पहले उनके साले संजय सिंह मसानी ने का दामन छोड़कर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली हैं. इस बात से राजनीती में नया मोड़ आ गया हैं. एक तरफ जहाँ बीजेपी कि मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

फिर बीजेपी के लिए आई बुरी खबर source

बताया जा रहा हैं कि संजय सिंह मसानी कांग्रेस में शामिल हुए. कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश को आज शिवराज की नहीं बल्कि कमलनाथ की जरूरत है. इतना ही नहीं आगे कहा कि बीजेपी पार्टी में  नामदारों को मौका दिया जा रहा है, कामदारों को नहीं. देश कि सबसे भ्रष्ट पार्टी बन चुकी हैं बीजेपी.

शिवराज की पत्नी साधना सिंह के सगे भाई हैं संजय सिंहsource

आपको बता दे कि संजय सिंह शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के सगे भाई हैं. उनका ऐसे बीजेपी को छोड़ कर जाना सीधे सीधे  शिवराज सिंह की साख को हानी पहुंचा सकती हैं. जानकरो कि माने तो संजय सिंह के छोड़ने से आने वाले चुनाव में बीजेपी को खामियाजा भुगतना पड़ सकता हैं. मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 29 नवंबर को मतदान होना है.

शिवराज सिंह के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव source

सूत्रों कि माने तो कांग्रेस उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ बुधनी सीट से चुनाव लड़वाने पर विचार कर रही हैं. हालंकि अभी तक इस बात का ऐलान पार्टी के तरफ से नहीं किया गया हैं. कांग्रेस की सदस्यता लेते ही बीजेपी पर तंज कसा हैं. माना जा रहा हैं संजय सिंह के आने से कांग्रेस को और ज्यादा मजबूती मिली हैं. एमपी में एक ही चरण में 29 नवंबर को मतदान होना है. बीजेपी अपनी पहली सूची जारी कर चुकी हैं. जबकि कांग्रेस की तरफ से अभी प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की गई है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment