≡ Menu






सीएम योगी के खिलाफ उनके ही मंत्री ने उगला जहर, योगी सरकार के भ्रष्टाचार से उठाया पर्दा

उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के मंत्री अक्सर अपने बयान को लेकर खबरों में बने रहते हैं. इतना ही नहीं विपक्षी दल अक्सर बीजेपी पर निशाना साधते रहती हैं. एक बार फिर भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर जुबानी हमला बोला हैं. अब तो ऐसा लगता है जैसे ओम प्रकाश राजभर ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने अब तक जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है.

ओम राजभर ने बीजेपी पर बोला हमला source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी ही सरकार पर तीखा हमला बोला हैं. उन्होंने न सिर्फ बीजेपी को निशाने पर लिया बल्कि सरकार के ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. रैली में राजभर ने कहा कि सत्ता में आने के पहले बीजेपी गरीबों की बात करती थी. लेकिन सत्ता में आने के बाद बीजेपी अमीरों की पार्टी बनती जा रही हैं.

 बीजेपी की खुली पोल source

वहीँ राजभर ने अपनी ही पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने मोदी को इसलिए चुना था ताकि वो देश में विकास कर सके, लेकिन सत्ता का घमंड में मोदी गरीबों की जगह उद्योद्पतियो कि सरकार बन कर रह गयी हैं. हालांकि उनके मुताबिक राज्य में अखिलेश सरकार के मुकाबले बीजेपी राज राज में भ्रष्टाचार बढ़ा है. राजभर ने योगी के हनुमान वाले कमेंट पर कहा कि ‘हर रणनीति नागपुर से आती है, हनुमान का दलित होने का आइडिया’ भी वहीं से आया है.

उत्तर प्रदेश में मेरी वजह से जीते 125 सीट- ओम प्रकाश राजभरsource

आपको बता दे कि राजभर ने अपने बयान में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि आज यूपी में बीजेपी की सरकार हैं तो वो बस मेरी वजह से हैं. आगे कहा कि योगी जी ने राज्यों के युवाओं के साथ धोखा किया है. उन्होंने बीजेपी को धमकी देते हुए कहा कि ‘अगर हिम्‍मत है तो मुझे बाहर कर दें.
news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment