≡ Menu






सबसे बड़ी खबर: सीएम योगी का ब्रह्मचर्य टूटा, इस महिला ने लिए योगी संग 7 फेरे..!

दुनिया में ब्रह्मचर्य का पालन करने वाले लोग बहुत कम ही देखने को मिलते हैं, वरना 21 की आयु तक पहुँचते पहुँचते उनकी शादी हो जाती है या घर वालों के जोर देने पर करा दी जाती है. लेकिन शादी भी इस दुनिया के पवित्र बंधनों में से एक है जिसमें बंधना हर किसी के नसीब में नहीं होता है. लेकिन हालहि में सीएम योगी की शादी को लेकर खबर सामने आई है जिसने पूरी राजनीति में हडकंप सा मचा दिया है.

यह है पूरा मामलाsource

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कट्टर हिन्दू हैं और इसी विचारधारा को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं. लेकिन एक खबर सामने आई है कि उनकी शादी हो गई है जबकि वह अभी तक कुंवारे थे. ये मामला सीतापुर से सामने आया है जहाँ एक महिला ने सीएम योगी की फोटो से शादी करके उसके साथ 7 फेरे भी लिए हैं.  इस दौरान दुल्हन ने बाकायदा CM योगी को अपना पति मानकर रस्मों को पूरा किया.

दुल्हन का बड़ा बयानsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि दुल्हन का नाम नीतू है जिसका कहना है कि योगी सरकार हम महिलाओं की नहीं सुन रही है हो सकता है शादी करने के बाद हमारे सुन ले. 120 दिन का टाइम दिया गया था, लेकिन अब तक 9 महीने का वक्त पूरा हो गया है. शादी होने के बाद शायद उन्हें महिलाओं की वैल्यू मालूम हो जाएगी. महिलाओं ने सीएम योगी से की थी ये मांगे.

ये थी मांगेsource

1.आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को कम से कम 18 हजार और सहायिकाओं को 9 हजार रुपए मानदेय दिया जाए.
2.मिनी आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को सामान्य योग्यता और सामन्य कार्य के आधार पर कार्यकत्रियों के बाराबर मानदेय दिया जाए.
3. आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को योग्यता एवं वरीयता के आधार पर शत प्रतिशत मुख्य सेविका के पद पर प्रमोशन दिया जाए.
4. प्रदेश में जिन आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों और सहायिकाओं का मानदेय रुका है उनका भुगतान जल्द से जल्द करवाया जाए.
5. बिहार की तर्ज पर कार्यकत्रियों और मातृ समिति के खातों में पोषाहार का धन भेजा जाए, जिससे पौष्टिक खाद्य सामग्री का वितरण किया जा सके.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment