≡ Menu






कांग्रेस नई महासचिव बनी अप्सरा रेड्डी का अपनी लाइफ को लेकर हैरतअंगेज खुलासा !

शुरुआत से ही जनता के हित में सोचने वाली कांग्रेस पार्टी का आज मोदी सरकार से ज्यादा दबदबा बना हुआ है, बीच में भले ही कांग्रेस की छवि अच्छी नहीं रही हो लेकिन आज पूरे देश में कांग्रेस ही कांग्रेस हो रहा है. भाजपा जो आज सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है उसको विधानसभा चुनावों में जबरदस्त टक्कर देना कोई आसान बात नहीं है लेकिन जब इरादे नेक हो तो किसी को भी आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता.

कांग्रेस का हैरतअंगेज कारनामा

source

दरअसल जब से कांग्रेस की कमान राहुल गांधी ने संभाली है तब से पार्टी में अलग ही बदलाव देखने को मिला है. राहुल गांधी ने पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए कई प्लान बनाये हैं जो न केवल कांग्रेस को उसकी खोई इज्जत वापिस दिलाने में सहायक होगा, बल्कि जनता का भरोसा भी जिताएगा. लेकिन हालहि में कांग्रेस ने एक हैरतअंगेज कारनामा कर दिया है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी.

ये है वो कारनामा

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि कांग्रेस ने एक ट्रांसजेंडर को अपना महासचिव नियुक्त किया है जो आज से पहले किसी भी पार्टी ने नहीं किया. ये वाकई में कांग्रेस के लिए बड़ी खुशनसीबी की बात होगी. इस ट्रांसजेंडर का नाम अप्सरा रेड्डी है जो पहले एक लड़का था. जिस अप्सरा रेड्डी को पहले लोग ताने मारते थे नजरें फेरते थे आज सलाम करते हुए नहीं थकते हैं.

अप्सरा रेड्डी का के हैरतअंगेज सच

source

आपको जानकर हैरानी होगी कि अप्सरा रेड्डी को बचपन से ही सजने सवरने का शौक था लेकिन उस समय सब उनका बचपना सोच कर भूल जाते थे लेकिन जब वह धीरे-धीरे बड़ी होने लगी तो लोग उनसे दूरी बनाने लगे. उन्होंने अपना जेंडर बदलवा लिया. अप्सरा के साथ हर जगह भेदभाव हुआ, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. वह पत्रकार के पेशे में रही. रेड्डी ने बतौर पत्रकार कई बड़ी हस्तियों जैसे अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, माइकल शूमाकर का भी इंटरव्यू लिया है.

News soure

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment