≡ Menu






चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस ने उठाया  बड़ा कदम, पूरी मीडिया रह गई हक्का – बक्का..

जैसा की हम सब जानते है इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जबर्दस्त हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद राहुल गांधी अपनी नैतिक जिम्मेदारी लेते अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफे देने की पेशकश कर डाली. हालंकि वो अलग बात है कि पार्टी इस इस्तीफे को अभी तक स्वीकार नहीं किया है. इसी बिच खबरे आ रही है की कांग्रेस पार्टी ने एक और  नया फ़रमान जारी किया है.

कांग्रेस का नया फरमान 

source

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के दिग्गज नेता और पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि  ‘कांग्रेस ने एक महीने के लिए पार्टी प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में नहीं भेजने का पैसला किया है” इतना ही नहीं इसके साथ ही पार्टी ने टीवी चैनलों से अपील की है कि वह अपने शो पर कांग्रेस के किसी नेता को शामिल न करे.

टीवी डेबिट में कांग्रेस के नेताओ को नो एंट्री 

राजनितिक जानकारों की माने तो चुनाव में हार के बाद कांग्रेस को यह लगाने लगा है की इस समय देश की जनता मोदी लहर में डूबी है. अगर वो अभी से मोदी या फिर सरकार के खिलाफ विरोध करना ठीक नहीं होगा. हालांकि जिस तरह राहुल गाँधी ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है. इससे साफ़ है की कांग्रेस पार्टी बीजेपी की तरह सत्ता की लोभी नहीं है.

पार्टी के रूख में कोई बदलाव नहीं आया 

source

जानकारी के मुताबिक लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी में हरकंप मचा हुआ है. वही खबरे यह भी आ रही है कि अन्य राज्यों की इकाइयों के प्रमुखों ने भी हार की नेतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने-अपने इस्तीफे की पेशकश की है. मतलब साफ़ है कि पार्टी में अभी भी कोहराम मचा हुआ है.

 

 

source link 

 

 

 

 

 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment