टीवी डिबेट पर कांग्रेस महिला नेता ने मोदी के 56 इंच पर ऐसी लिए मज़े कि एंकर भी हंस पड़ा, देखिये वायरल वीडियो


आपको याद दिला दे कि 2014 के चुनाव प्रचार के दिन मोदी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि देश के सबसे ज्यादा जनसंख्या वाले राज्य को विकसित  बनाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए”.मोदी एक सभा में आने वाले थे. उस समय पूरा गोरखपुर भगवा रंग में रंग चूका था. स्कूल से लेकर मंदिर सब भगवा रंग में रंगा हुआ था. 2014 चुनाव के समय देश में गुजरात मॉडल चर्चा का विषय बना हुआ था. हर तरफ इसकी चर्चा हो रही थी. ऐसा लग रहा था कोई फरिस्ता आ गया हो. कोई भी सभा हो मोदी को सुनाने के लिए लोगो का भीड़ उमड़ पड़ता था.

– क्या कहा था मोदी नेsource

यूपी के मानबेला फील्ड में एक सभा का आयोजन हुआ था. इस सभा को मोदी संबोधित कर रहे थे. इस जन सभा में मोदी ने गुजरात मॉडल का चर्चा करते हुए कहा कि गुजरात बनाने के ली 56 इंच का सीना होना चाहिए. इसके बाद से लोगो के बीच में 56इन्चा का सीना पोपुलर हो गया. उस समय मोदी गुह्रत के सीएम हुआ करते थे. 2014 के चुनाव के समय 56 इंच खूब सुर्खियो में था. विपक्ष से लेकर आम आदमी इस सब्द का इस्तेमाल किया.

– लोगो के साथ धोखा हुआ source

सत्ता में आने के पहले मोदी लम्बा लम्बा फेकते थे. हर चुनाव सभा में ऐसे ऐसे भाषाण देते थे की लोगो को लगा कांग्रेस से अच्छा ये देश को विकास की और ले जा सकता हैं. लोगो को मोदी से बहुत आस था पर सत्ता मिलने के बाद मोदी भी अपना रंग दिखते हुए सारे नेता की तरह लोभी हो गए. देश की किसमत तो नहीं बदला पर मोदी का किशमत जरुर बदल गया.

– मोदी के वादे जुमले निकले source

मोदी सरकार को सत्ता में आये 4 साल हो जाने के बाद भी देश का पहले से ज्यादा हाल ख़राब हो चूका हैं. महंगाई से लेकर भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा हैं. सोशल मीडिया पर मोदी के 56 इंच का सीना लेकर आज भी जोक्स बन रहा हैं. मोदी ने लोगो के साथ बहुत गन्दा मजाक किया हैं.

– विपक्ष का हमला source

हाल ही में एक डिबेट शो के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने मोदी के 56 इंच पर हमला बोला था. उन्होंने लोगो को बतया की मोदी जो  56 इंच का ब्यौरा दे रहे थे. वो किस काम आया हैं. साल 2014 में 56 इंच ने कहा था की देश से भ्रष्टाचार , महंगाई ,गरीबो दूर करेंगे. साथ ही ये भी कहा था कि दावूद को घसीटकर यहाँ लेकर आयेंगे, हाफिज सईद को देश में लायेंगे. लेकिन अफ़सोस मोदी ने सत्ता में आने के बाद ठीक उल्टा किया.  56 इंच सबसे पहले न्यौता किसको देते हैं? पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को, यही 56 इंच बगैर न्यौते के पाकिस्तान चले जाते हैं. वही  56 इंच ISI को पठानकोट में न्यौता देते हैं कि, आकर इन्वेस्टीगेट करो.source

प्रियंका ने आगे कहा वही 56 इंच के राज में सबसे ज्यादा सैनिक शहीद हुए हैं. इनके राज में सबसे ज्यादा किसान आत्महत्या किया हैं. 56 इंच की वजह से हमारे कश्मीर के 24 हजार से भी ज्यादा नागरिक घर छोड़ने को मजबूर हुए हैं. इनकी वजह से ही कश्मीर में  240 से ज्यादा लोगो को अपनी जान गवाना पड़ा.

देखिये वीडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *