लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, इस राज्य में अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव !


इस साल के अंत में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने को हैं. ठीक इसके बाद ही देश में लोकसभा चुनाव होने को हैं. ऐसे में चुनाव को लेकर सभी पार्टी लोगो को लुभाने में लगी हैं.तमाम पार्टी अपनी जीत का दाबा कर रही हैं. वहीँ बीजेपी के खिलाफ इस बार के चुनाव में विपक्ष एक जुट नज़र आ रही हैं.

कांग्रेस ने चुनाव को लेकर किया बड़ा एलानsource

आपको बता दे कि इस बार पश्चिम बंगाल के चुनाव में कांग्रेस किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रही हैं. इसे पहले खबरे सामने आ रही थी कि कांग्रेस पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गठ्बंदन कर सकती हैं. लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष इस बात पर विराम लगा दिया हैं. साथ ही कहा हैं कि हम अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे.

ममता बनर्जी कर रही बीजेपी को घेरने की तैयारीsource

आये दिन ख़बरे सामने आ रही हैं कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दी हैं. साथ की अगले लोकसभाचुनाव को लेकर सभी विपक्षी पार्टियों को एक करने में लगी हैं. मिली जानकारी के अनुसार साल 2019 में ममता बीजेपी के खिलाफ एक महा रैली का भी आयोजन करने जा रही हैं. वहीँ राजनितिक जानकारों की माने तो आने वाले चुनाव में बीजेपी को भाड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता हैं.

कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा source

खबरों की माने तो पश्चिम बंगाल में कांग्रेस लोकसभा चुनाव  के पहले बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल सकती हैं. हालंकि इस खबर पर पुष्टि अधीर चौधरी द्वारा कर दिया गया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अधीर चौधरी ने अपने एक बयान में कहा कि कोई भी हाल में बीजेपी को लोकसभा चुनाव जीतने नहीं देंगे. उन्होंने आगे कहा कि हमें जनता का पूरा योगदान मिल रहा हैं. विश्वास हैं की हम जनता के उम्मीदों पर खड़े उतरेंगे.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *