≡ Menu



बड़ी खबर : कांग्रेस के यूथ लीडर्स का बदला ड्रेस कोर्ड, अब ये होगी नई ड्रेस, पढ़े !

आगामी लोकसभा चुनाव को मध्यनजर रखते हुए कांग्रेस पार्टी अभी से ही अपनी तैयारी में जुट चुकी है. इन दिनों कांग्रेस अपने काम को लेकर हर जगह चर्चा में छाई हुई है. विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस अपने तेवर में दिख रही है. एक के बाद एक अहम फैसला ले कर जनता को राहत दे रही है. वहीं अब खबरे मिलती रही है कि राहुल गांधी अपने यूथ लीडर की ड्रेस बदलने जा रही है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यूथ विंग का जल्द ही बदलेगा ड्रेसsource

मिली जानकारी के अनुसार संध के बाद अब कांग्रेस भी यूथ विंग के लिए ड्रेस कोड लागू करने जा रही है. पार्टी इस मुद्दे को लेकर विचार-विमर्श कर रही है. अगर ऐसा हो जाता है तो पार्टी विंग एक नए लुक में नज़र आयेंगे. वहीं यूथ ब्रिगेड के नेता डेनिम जींस के मुताबिक यूथ ब्रिगेड जल्द ही जीन्स, टी शर्ट और कैप में नजर आ सकते है. हालांकि अभी तक कैप का रंग क्या होगा यह अभी तक तय नहीं हो पाया है. खबरों की माने तो कांग्रेस अध्यक्ष इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में लगाए जाएंगें कैंपsource

हालांकि देसाई ने अपने बयान में कहा है कि आजकल के ज़माने में स्कूल से लेकर कोल्लागे में बच्चों को गांधी, नेहरू जैसे महापुरुषों के बारे में भ्रमित किया जाता है. जो की देश हित के लिए अच्छा नहीं है. मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल की राजनीति का स्तर बिल्कुल गिर चूका है. लोगो को धर्म के नाम पर बताना अच्छी बात नहीं है. हमारी सभ्यता मिल कर साथ रहने वाली है.

बीजेपी देश को बर्बाद कर रही है  source

देसाई के मुताबिक बीजेपी देश में धर्म, जाति के नाम पर दंगे करवाती है. यही नहीं देश की धर्मनिरपेक्षता का मजाक बनाया जा रहा है. जिसके कारण युवाओका भविष्य बर्बाद होने के कगार पर पहुँच चुका है. लेकिन देश की सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते कांग्रेस देश को बांटने नहीं देगी. इसलिए कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है की देश के अलग अलग हिस्सों में जा कर कांग्रेस सेवा दल का कैंप लगाया जाएगा.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment