≡ Menu






8 दिनों में 10 रेप हुए लेकिन बीजेपी बाहुबली ने कह डाला: “रे-प रोकना हमारी सरकार के बस में नहीं…”

जैसा की हम सब जानते है बीजेपी नेता अपने विवादित बयान की वजह से अक्सर विवादों में बने रहते है. बीते 4 सालों में मोदी के तमाम मंत्री नेता अपने विवादित बयानबाजी की वजह से लगातार विरोध का सामना करते आये है. लेकिन इसके बावजूद मोदी के मंत्री अपनी आदतों से बाज नही आ रहे है. हाल में ही मोदी के एक मंत्री ने रे-प की घटना को लेकर एक बेहद शर्मनाक बयान दिया है. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

बीजेपी नेता का विवादित बयान…..

source

बीजेपी के दिग्गज नेता ने विवादित बयान दे कर सियासी में गर्माहट लाने का काम किया है. इस बयान को लेकर हर तरफ पार्टी किरकिरी हो रही है. वहीं दूसरी और देश में लोकसभा चुनाव होने को है. ऐसे में मन जा रहा है की विपक्षी पार्टी को एक मुद्दा मिल गया है सरकार को घेरने के लिए. जानकारी के लिए बताते चले कि हरियाणा में बीते 8 दिनो के अंदर करीब 10 रे-प की घटनाओं ने जहां देश को शर्मसार कर दिया है.

भाजपा शासित राज्यों बढ़ रही रे-प की घटनाओं

source

हाल में ही जारी एक रिपोर्ट से पता चला है की बीजेपी शासित राज्यों में दिन प्रतिदिन रे-प जैसी शर्मनाक घटना बढ़ती जा रही है. एक तरफ इस तरह की शर्मनाक घटना देश को झकझोर कर रख दिया है, वहीं दूसरी और हरियाणा के बीजेपी सांसद इन घटनाओं पर विवादित बयान देने से बाज नही आ रही है. बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने अपने बयान में कहा कि रेप की घटनाएं सरकार से पूछ कर नहीं होती. इतना ही नहीं आगे कहा कि इस तरह की घटना आदि काल से चली आ रही है.

इससे पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान..

source

हरियाणा की रे-प घटना को लेकर बीजेपी सांसद ने सारी मर्यादा पार करते हुए बेहद शर्मनाक बयान दिया है. इस तरह के बयान से पता चलता है की पार्टी के अंदर कैसे-कैसे नेता मौजूद है. लेकिन इसके बावजूद पार्टी के मुखिया इन नेताओं के खिलाफ एक्शन नहीं ले रहे है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment