≡ Menu






2019 के वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने रखी बड़ी शर्त !

क्रिकेट का क्रेज शुरुआत से ही लोगों में काफी देखने को मिलता हैं. हर घर, गली में से आपको एक न एक तो क्रिकेटर देखने को मिल ही जायेगा. क्रिकेट खेलने ही नहीं बल्कि लोग इसे स्टेडियम में लाइव देखने के लिए भी लाखों रूपये खर्च करने को तैयार रहते हैं. हर देश की अपनी अलग टीम होती है जो उस देश को रिप्रेजेंट करती है, लेकिन हालहि में एक हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है.

यह है पूरा मामलाsource

भारत ने क्रिकेट की दुनिया में कई मुकाम हासिल किये हैं वो भी अपने बेहतरीन खिलाड़ियों की वजह से, लेकिन 2019 में होने वाले इंग्लैंड विश्व कप को लेकर एक हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं. दरअसल, इस विश्व कप में खेलने के लिये इंडियन टीम के प्लेयर्स ने ऐसी शर्त BCCI के सामने रख दी है जिसके बाद हडकंप सा मच गया है.

यह है खिलाडियों की शर्तsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि 2019 में इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप पर इंडियन टीम की नजरें बनी हुई है जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी करनी शुरू कर दी है. लेकिन इसके लिए क्रिकेटर्स ने शर्त रखी है कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूरे समय उन्हें अपनी पत्नियों को साथ रखने की इजाजत मिले। इतना ही नहीं उन्होंने एक रिजर्व ट्रेन कोच और केले की भी मांग की है.

इस मांग से हिला सीओएsource

सूत्रों से पता चला है कि जब खिलाड़ियों ने अपनी पत्नियों के साथ ड्रेसिंग रूम में केले की मांग की तो सीओए आश्चर्यचकित हो गये. खबरों के अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड टूर के दौरान भारतीय क्रिकेटरों द्वारा पसंदीदा फल की मांग को पूरा नहीं कर सका था. इससे साफ़ जाहिर होता है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड दौरे के दौरान अपनी पसंद के फल के साथ भारतीय टीम की सेवा करने में असफल रहा.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment