≡ Menu



झारखंड के साइबर क्राइम ने बॉलीवुड के महानायक को बनाया अपना शिकार,खाते से उड़ाए रुपये, पढ़े !

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन किसी नाम के मोहताज नहीं है. अपनी कलाकारी की वजह से फिल्मों में उनका सिक्का चलता है. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे महान और लोकप्रिय अभिनेता में से एक है. बच्चे ने अपने फ़िल्मी कर्रिएर में कई पुरस्कार जीत कर इतिहास में अपना नाम दर्ज करवा चुके है. वैसे को बच्चन अपने दरियादिली के लिए भी जाने जाते है. हाल ही के दिनों में उन्होंने अपनी कमाई का कुछ हिस्सा यूपी के किसानों में दान दिया था.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

साइबर क्राइम के हुए शिकार

source

खबरों की माने तो झारखंड से एक साइबर क्राइम का मामला फिर से सुर्खियों में छा गया है. इस बार अपराधियों ने किसी आम आदमी को नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अपना शिकार बनाया है. हालांकि की आए दिन झारखण्ड से इस तरह के मामले अक्सर सामने आते रहते है, लेकिन इसके बावजूद इस पर सरकार लगाम लगाने में असमर्थ है. लेकिन साइबर क्राइम के इस मामले से बॉलीवुड में घमासान मचा हुआ है.

अमिताभ बच्चन के अकाउंट से उड़ाए….

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ठगों ने अमिताभ बच्चन की आवाज निकल कर इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि प्रभु नाम के एक आदमी को काल आया, और उस कॉल पर अमिताभ बच्चन की आवाज में उस आदमी से बैंक अकाउंट के बारे में कुछ डिटेल्स मांगी गयी. जिसके बाद प्रभु ने उस ठग को सारे डिटेल्स बता दिए. इसके कुछ मिनटों बाद ही प्रभु के अकाउंट को खाली कर दिया गया.

किंग खान भी है साइबर क्राइम के हो चुके है शिकार

source

यह कोई पहला मामला नहीं है जब बॉलीवुड के महानायक को चूना लगा है. आपको बता दें कि साल 2013 में बॉलीवुड के किंग यानी कि शाहरुख खान भी इस क्राइम केशिकार बन चुके है. बताया जाता हैं की शारुख के अकाउंट से लगभग 75 लाख रुपए निकाले गए थे. हालांकि बाद में शाहरुख ने की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस को भी मुंह की खानी पड़ी.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment