≡ Menu






शर्मनाक : छोटी सी मासूम पोती के साथ दादाजी सालों तक करते रहे घिनोना काम, लेकिन एक दिन अचानक..!

हर माता पिता के लिए उनके बच्चे सबसे प्यारे होते हैं क्योंकि संतान का सुख मिलना हर किसी के नसीब में नहीं होता. जिन लोगों के बच्चे नहीं होते वो जिंदगी भर सब कुछ होने के बाद भी खुश नहीं रहते हैं. लेकिन कुछ माता पिता अपने बच्चों के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर जाते हैं. लेकिन हालहि में एक दादाजी और पोती का हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है.

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल, खबर मिली है कि एक दादाजी अपनी पोती के साथ कुछ ऐसा करते थे जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी. यह मामला इंदोर से सामने आया है जहाँ दो पोतियों के साथ यों शोषण करने के आरोप में दादाजी राजाराम मालवीय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्चियों का आरोप है कि दादा जी उनके साथ कई बार शर्मनाक काम कर चुके हैं.

पुलिस थाने के प्रभारी का बयानsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि आजाद नगर थाने के पुलिस प्रभारी का कहना है कि दो बच्चियों ने जिनमें से एक की उम्र 8 साल और दूसरी की 6 साल है अपने दादाजी के खिलाफ योन शोषण का केस दर्ज करवाया है. राजाराम मालवीय आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था जबकि उसकी छोटी बहन के साथ अश्लील हरकतें करता था. बच्चियों का परीक्षण महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में कराया गया है.

माँ के उड़े होशsource

बच्चियों के साथ हो रहे इस घिनौने कारनामें के बारे में तब पता चला जब आठ साल की बच्ची के पेट के नीचे दर्द हो रहा था. उसने माँ को इसके बारे में जब बताया कि उनके दादा जी उनके साथ ये सब कर रहे हैं तो माँ के होश ही उड़ गये. इस घिनौने काम को आरोपी तब करता था जब बच्चियों के माता पिता काम पर चले जाते थे और बच्चियों की जिम्मेदारी दादाजी को सौंप दी जाती थी. उसी मौके का फायदा उठाकर आरोपी इस काम को अंजाम देता था.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment