≡ Menu






तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकीं शिला दीक्षित ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा ब्यान !

बालाकोट हवाई हमले के बाद देश का रुख कुछ इस तरह बदला है की बड़े बड़े राजनैतिक दलों के वरिष्ठ नेता भी पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहे ये बात तो साफ़ तौर पर देखी जा सकती है की पीएम मोदी द्वारा लिए गए कड़े निर्णय की पुरे विश्व मे बखूबी चर्चाएं होती आयी है जिस कारण पीएम मोदी की हर कोई प्रशंषा कर रहा है.

source 

शिला दीक्षित का बड़ा ब्यान
दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा ब्यान दिया है जिसमे उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है की आतंक के खिलाफ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का रुख नरेंद्र मोदी जितना कड़ा नहीं था.

source

बता दे की उन्होंने यह भी स्वीकार किया की मुंबई मे हुए आतंकी हमलों के बाद पूर्व प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह की ‘प्रतिक्रिया’, हालही मे हुए पुलवामा आतंकी हमले से करी जाये तो मनमोहन सिंह के निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ‘मजबूत और दृढ़ नहीं’ थे.

आपको बता दे  शिला दीक्षित के इस ब्यान के बाद अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से द्वारा इस बयान के लिए धन्यवाद दिया है जिसमे उन्होंने लिखा की ”देश जो पहले से जानता है, उसे दोहराने के लिए धन्यवाद शीला दीक्षित जी, भले ही कांग्रेस पार्टी कभी यह मानने को तैयार नहीं हुई” आपको बता दे की शिला दीक्षित ने यह ब्यान 2008 के मुंबई हमले के बाद तत्कालीन सरकार पर सवाल उठने के बाद दिया था.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment