≡ Menu






भागवताचार्य देवकीनंदन ने SC/ST एक्ट संशोधन के खिलाफ मोदी सरकार को दी चेतावनी, पढ़ें खबर

SC/ST एक्ट में संसोधन के बाद राजनीति के साथ साथ धर्म गुरु भी इस विवाद में कूद पड़े हैं. इस मुद्दे को लेकर पहले से ही कई राजनेता टिप्पणी कर चुके हैं. अब अपने आप को धर्मगुरु भी नहीं रोक पाए और मैदान में कूद पड़े. इस मामले में धर्म गुरु ने आपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि इस फैसले को सरकार को वापस लेना चाहिए.

-मोदी सरकार के खिलाफ सामने आए काई धर्म गुरु

Source

अब प्रसिद कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने सरकार की निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी सरकार को sc/st एक्ट संसोधने वाले बिल को वापस लेना चाहिए. साथ ही इन्होने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार  वापस नहीं लेते हैं तो वो किया जायेगा जो आजतक इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ होगा. इसके साथ कि देवकीनंदन ने कहा की जरूरत पड़ने पर वो राजनीति में भी आयेंगे.

– देवकीनंदन ने मोदी को घेरा Source

आपको बता दे कि देवकीनंदन ठाकुर एक कथा के मंच से सरकार को जम कर लतारा. इतना ही नहीं सरकार को खुली चुनोती देते हुए  कहा कि एससी/एसटी एक्ट के नाम पर जो बिना जांच के गिरफ़्तारी का कानून भारत में लागु किया गया है. ऐसा कानून तो पड़ोसी देश पाकिस्तान में नहीं बना हैं. कानून के मामले में क्या हम पकिस्तान से भी गिरे हुए हैं. उन्होंने मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा की पिछले 4 साल से देश का माहोल ठीक नहीं चल रहा हैं.Source

जाति धर्म के नाम पर देश को बाटने वालो को जनता माफ़ नहीं करेगी. और ऐसे नेता को जनता उसकी औकात भी दिखाएगी. इस एक्ट पर चुटकी लेते हुए कहा कि  ये कैसा कानून  हैं जहाँ मर्डर,घोटाले में बेल ‘झूठी रिपोर्ट कराने पर जेल. सरकार जनता के साथ धोखा  कर रही हैं.

– राजनीति में आने का किया ऐलानSource

ठाकुर ने संकेत देते हुए कहा कि जरूरत पड़ने पर वो राजनीति में आयेंगे और चुनाव लड़ेंगे. इस बात से सियासत में गर्माहट हैं. कयाश लगाया जा रहा हैं ठाकुर जी कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं. उन्होंने कहा कि हमलोग नोटा का उपयोग नहीं करेंगे हम जनता के सामने विकल्प रखेंगे. हम खुद सरकार हैं. हमारे अंगूठे के निशान के कारण ही कोई सरकार सत्ता में आती हैं. अगर सरकार हमारी बात  नहीं मानी तो हम राजनीति में उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.Source

और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे.आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एससी-एसटी संशोधन कानून के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर 6 हफ्ते जवाब मांगा है.

देखें वीडियो:-

भारत बंद: सवर्ण आंदोलन के सूत्रधार देवकी नंदन ठाकुर बोले- ये कानून समाज को बांटने वाला है

भारत बंद: सवर्ण आंदोलन के सूत्रधार देवकी नंदन ठाकुर बोले- ये कानून समाज को बांटने वाला है

Posted by ABP News on Thursday, September 6, 2018

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment