≡ Menu



राजस्थान में चुनाव से पहले वसुंधरा राजे के इस खास मंत्री के इस्तीफ़े से बीजेपी को लगा बड़ा झटका !

2019 के लोकसभा चुनाव सिर पर हैं. इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए हर पार्टी जी तोड़ मेहनत कर रही है. लेकिन जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे बीजेपी को आये दिन बड़े झटके लगते नजर आ रहे हैं. बीजेपी के काले कारनामों की पोल अब खुलती जा रही है. हालही में बीजेपी को राजस्थान में बड़ा झटका लगा है जिसके बाद राजनीति में हडकंप देखने को मिल रहा है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल, पहले भी कई बीजेपी नेता पार्टी से रिश्ता तोड़कर जा चुके हैं ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है. ये मामला राजस्थान से सामने आया है जहाँ विधानसभा चुनावों के लिए दोनों पार्टियों की तरफ से उम्मीदवार घोषित किये जा चुके हैं. जहाँ एक तरफ उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भरा वहीं दूसरी तरफ विरोधियों के स्वर भी ऊँचें होने शुरू हो गये. कुछ लोगों को टिकट नहीं मिला है जिन्होंने बगावत करना शुरू कर दिया है.

इस बीजेपी नेता ने दिया त्यागपत्रsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि बीजेपी के नेता और वसुंधरा राजे के खास मंत्री कहे जाने वाले धनसिंह रावत ने त्यागपत्र दे दिया है. बांसवाड़ा से उनका टिकट काटना बीजेपी को भारी पड़ गया उनका कहना है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनसे पहले उनके 300 समर्थक भी बीजेपी को त्यागपत्र सौंप चुके हैं. बीजेपी के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.

धनसिंह रावत का बयानsource

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि धनसिंह रावत का कहना है कि वह बांसवाड़ा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. अगर बीजेपी उनको टिकट नहीं देगी तो क्या वह चुनाव नहीं लड़ेंगे. भाजपा की तरफ से टिकट न दिए जाने के चलते धनसिंह रावत के समर्थकों ने भी बीजेपी का खुलकर विरोध किया था. धन सिंह के साथ हजारों की भीड़ देख बांसवांड़ा से भाजपा उम्मीदवार हकरू मईड़ा को कहना पड़ा कि वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment