≡ Menu






भाजपा के इस दिग्गज ने ममता बनर्जी को बताया देश का अगला प्रधानमंत्री

बीजेपी की बर्बादी के लिए अगर कोई जिम्मेदार होगा तो वह कोई और नहीं बल्कि उसके खुद नेता ही होंगे. भाजपा नेताओं ने सत्ता की आड़ में कई घिनौने, शर्मनाक काम किये जिसने न केवल जनता बल्कि पूरे समाज को शर्मशार किया है. लेकिन हालहि में एक ऐसे भाजपा दिग्गज का हैरतअंगेज बयान सामने आया है जिसने पूरी बीजेपी में हडकंप मचा कर रख दिया है. आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर कई पार्टी नए पीएम उम्मीदवार बनाने की प्लानिंग कर रही हैं, कि आखिर किसको मोदी के खिलाफ मैदान में उतारा जाए. लेकिन पहली बार ऐसा मामला देखने को मिला है कि सत्ता पक्ष के नेता ने विपक्ष के नेता को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही हो. हालही में पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोस ने ममता बनर्जी को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है.

दिलीप घोस का बयान

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि दिलीप घोस का कहना है कि ममता बनर्जी आने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी को हरा सकती हैं और अगली प्रधानमंत्री बन सकती हैं. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी में वो काबिलियत है कि वह पीएम बने. लेकिन जब उनसे किसी और भाजपा नेता के पीएम बनने पर सवाल पूछा तो उनका कहना था कि वो बाद में लेकिन पहला चांस ममता के पास ही होगा.

ममता को जन्मदिन पर दी बधाई

source

सूत्रों से पता चला है कि बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोस ने ये बयान ममता बनर्जी के जन्मदिन पर दिया था. उनका ये भी कहना था कि “मैंने बंगाली सीएम को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं, मैंने दूर के भविष्य में कहा कि अगर कोई बंगाली पीएम बनता है तो हम खुश होंगे.” दिलीप के इस बयान से पीएम मोदी सदमे में चले गये हैं जिस पार्टी के लिए उन्होंने इतना कुछ किया उसके नेता ही मोदी को अगला पीएम नहीं देखना चाहते हैं.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment