≡ Menu






खुलासा : भाजपा नेता ने की अध्यक्ष की हत्या! पुलिस ने घर से दबोचा

जैसा की हम सबको पता हैं,बीजेपी की छवि एक भ्रष्ट पार्टी की बन चुकी है. भ्रष्ट ही नहीं बल्कि दागी नेताओं की भी कमी नहीं है, पार्टी के अंदर. एक से बढ़कर एक क्रिमिनल नेता मौजूद है पार्टी के अंदर. लेकिन इसके बावजूद पार्टी के मुखिया अपने आप को गरीबों की पार्टी बनाती है. वहीं आज जो हम बताने जा रहे है, उसे पढ़ कर आपके होश उड़ जायेंगे. पार्टी के ही नेता ने एक दिग्गज नेता पर हत्या का आरोप लगाया है. इस खुलासे के बाद पार्टी में हाहाकार मचा हुआ है.

बीजेपी की खुली पोल

source

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए दिन प्रतिदिन बीजेपी को लेकर नए नए खुलासे हो रहे है. ऐसा में माना जा रहा है की बीजेपी को चुनाव जीतने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वहीं मध्यप्रदेश की एक घटना ने बीजेपी को जड़ से हिला दिया है. मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के दिग्गज नेता पर हत्या का आरोप लगा है. हालांकि आरोपी की पहचान भाजपा नेता मनीष बैरागी के रूप में हुई है.

नेता की शर्मनाक हरकत…

source

आपको बता दे कि यह पूरा घटना एमपी के मंदसौर से सामने आया है.बताया जा रहा है कि यहां के नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद को बीते दिन गोली मार कर मौत की घाट उतार दिया गया. हालंकि जब यह मामला सुर्खियों में आया तो मानो हर तरफ हड़कंप मच गया है. पार्टी के हाईकमान से लेकर सियासी में हाहाकार मच गया है. खबरों की माने तो आरोपी नेता मौके से फरार होने में सफल रहा. हालांकि पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह है पूरा मामला

source

खबरों की माने तो आरोपी ने वारदात को अंजाम दे कर बाइक से भागने की कोशिश किया, लेकिन बाइक स्टार्ट न होने की वजह से वो पैदल ही मौके से भागने में सफल रहा. जब मामले की जांच शुरू हुई तो पुलिस मौके से बाइक बरामद करके जांच में जुट गयी है. लेकिन इस घटने से साफ़ है की बीजेपी नेता की नजर में किसी की जान की कोई कीमत नहीं है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment