≡ Menu






BREAKING : अपने ही गढ़ गुजरात में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह पर अंडों की बौछार, पढ़े !

आये दिन बीजेपी के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल में ही 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी सदमे से उभर भी नहीं पाई थी, तब तक गुजरात से बीजेपी को बड़ा झटका मिला है. वैसे तो बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. बीते 4 सालों में देश के किसान, नौजवानों, व्यापारी  आदि लोग परेशान हो चुके हैं. नोटबंदी, GST लागू करने के बाद देश की अर्थव्यवस्था ऐसी की तैसी हो गई.

अमित शाह पर हुआ हमलाsource

बीजेपी शासन काल में देश की हालत बत से बतर हो टी जा रही हैं. इसके जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि पीएम मोदी हैं.एक तरफ पीएम मोदी बेरोजगारों का मजाक उड़ाते हैं. पीएम मोदी देश के युवाओं को गटर से गैस निकाल कर चाय बनाने और पकौड़े बेने की सलाह देते हैं. आप खुद ही सोचिये ये गरीबों, बेरोजारो के साथ घटिया मजाक नहीं तो क्या हैं. देश के सभी वर्ग के लोग पीएम मोदी से नाराज हैं. हालांकि इसका परिणाम बीजेपी को आने वाले चुनाव में देखने को मिल सकते हैं.

शाह के उपर फेके गए अंडे source

बीजेपी के अपने ही गढ़ गुजरात से बड़ी खबर सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है गुजरात में गुस्साए लोगों ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला है. जानकारी के मुताबिक गुजरात के जूनागढ़ के रास्ते से जब अमित शाह का काफिला गुजर रहा था तभी, गुस्साए लोगों ने उन पर सड़े हुए अंडे और टमाटर से हमला कर दिया. इस बात से साफ है कि बीजेपी के खिलाफ लोगों में काफी गुस्सा हैं.

बीजेपी सरकार के खिलाफ जनता source

बताते चले की देश की जनता अब बीजेपी सरकार से परेशान हो गयी है. जानत को पता चला गया है कि, बीजेपी विकास के नाम पर शहरों का नाम बदल सकते हैं, बीजेपी के पास विकास के लिए कोई मॉडल नहीं हैं. हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी राज में देश में पहले से ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ा है. देश में आलम यह हो गया है कि अगर पीएम मोदी लोगों के सामने आ जाये तो लोग उनका भी यही हाल करगे जो इन दिनों शाह का हुआ हैं.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment