≡ Menu



शर्मनाक : योगी के राम राज्य में बीजेपी नेता देह व्यापार का धंधा कराने के आरोप मे गिरफ्तार!

बीते 4 सालो में बीजेपी का असली रंग जनता के सामने आने लगा है. वैसे तो बीजेपी के तमाम नेता पर कई तरह के संगीन आरोप लगे है. लेकिन इसके बावजूद बीजेपी के मुखिया इन नेताओं के ऊपर किसी प्रकार का एक्शन नहीं लेते है. एक ऐसा ही मामला यूपी से सामने आया है. इस घटना ने पूरे सूबे को शर्मसार कर दिया है. सत्ता की आर में बीजेपी नेता के ऊपर कानून का डंडा नहीं चल पा रहा है. या फिर कहे मोदी राज में कानून नाम का चीज़ ही नहीं रहा.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी नेता की शर्मनाक हरकत source

बीजेपी के नेता अक्सर किसी न किसी विवादों से घिरे रहते है. यह कोई पहला मामला नहीं है. याद दिला दे कि इस पहले बीजेपी के दिग्गज नेता का नाम उन्नाव गैंगरेप में भी सामने आया था. एक बार फिर बीजेपी नेता का शर्मनाक चेहरा सबके सामने आया है. ऐसी ही एक दर्दनाक घटना यूपी के  मुजफ्फरनगर से सामने आ रही है. जिसके बाद बीजेपी की हर जगह थू-थू हो रही है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता जिस्‍मफरोशी के गोरख धंधे को धड़ल्ले से चलाया जा रहा था.

कोचिंग सेंटर की आड़ में बीजेपी नेता चला रहा था से-क्स रैकेटsource

आपको बता दे कि मुजफ्फरनगर जिले में कोचिंग सेंटर की आड़ में  से-क्स रैकेट को खुले आम चलाया जा रहा था. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जिस्‍मफरोशी के गोरख धंधे पर छापेमारी किया. इस गोरख धंधे के खुलासे के बाद सबकी आँखें फटी- फटी रह गयी. इस धंधे के पीछे किसी और का नहीं बल्कि बीजेपी के दिग्गज नेता का हाथ बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी के नेता जितेंद्र चौधरी पर से-क्स रैकेट चलाने का गंभीर आरोप लगा है.

आपत्तिजनक हालत में एक कॉलगर्ल और दो युवक  गिरफ्तारsource< मिली जानकारी के अनुसार मौके से पुलिस ने एक कॉलगर्ल और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस की माने तो जिस मकान में कोचिंग चलाया जा रहा था वो मकान किसी और का नहीं बल्कि बीजेपी के दिग्गज नेता जितेंद्र चौधरी का बताया जा रहा है. हालांकि जितेंद्र चौधरी और कॉल गर्ल के बीच का काल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment