≡ Menu






शर्मनाक वीडियो: बीजेपी नेता की गुंडई कैमरे में हुई कैद, पिटाई के बाद दिव्यांग के इस हिस्से में डाला डंडा !

जैसा की हम सब जानते है हमारा भारत एक लोकत्रांति देश है. यहाँ के लोगो को अपने ढंग से जीने का हक दिया गया है. अपनी मर्जी से लोग जो चाहे वो कर सकता है. लेकिन इन 4 सालों में बीजेपी की सरकार को यह लोकत्रंत पसंद नहीं आ रहा है. बीजेपी सत्ता के धौंस में चाहती है की मेरे हुकुम चले. ऐसा हम इसलिए कह रहे है,क्योंकि आज जो खबर के बारे में हम बताने जा रहे है, उससे ऐसा ही लगता है. यूपी के संभल के दिल देहला देने वाली घटना सामने आया है.

बीजेपी का असली रंग आया सामने

source

भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में अपनी मर्जी से सरकार चुनने का हक़ है. लेकिन बीजेपी को ये लोकत्रांत प्रक्रिया पसंद नहीं आया. बता दे की यूपी के संभल से एक दर्दनाक घटना सामने आया है. बीजेपी के एक नेता ने एक दिव्यांग की डंडे से पिटाई कर दी. हालांकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस विडियो के सामने आने के बाद एक बात साफ हो गया है की सत्ता पाने के लिए बीजेपी किसी भी हद तक गिर सकती है.

विडियो हुआ वायरल

source

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक आदमी दिव्यांग की कैसे पिटाई कर रहा है. जानकारी के मुताबिक दिव्यांग आदमी ने बीजेपी को वोट देने से मन कर दिया. जिसके बाद वहां मौजूद बीजेपी नेता का गुस्सा सर पर चढ़ गया. बीजेपी नेता का गुस्सा भी शांत नहीं हुआ तो उन्होंने पास में परेएक झंडे को उठा कर उस दिव्यांग के मुंह में घुसा दिया. बताया जा रहा है की दिव्यांग आदमी अखिलेश को वोट देने की बात कर रहे थे.

बीजेपी की शर्मनाक हरकत

source

आपको बताते चले की ये वीडियो यूपी के संभल से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार नेता का नाम मोहम्मद मियां पीड़ित बताया जा रहा है. हालांकि मामले को बढ़ता देख वहां से नेता दुम दबा कर भाग निकले.

देखे विडियो :

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment