≡ Menu



viral सच : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी ने मोदी को कहा देश का सबसे बड़ा धोखेबाज!

बॉलीवुड के कई ऐसे मशहूर एक्टर्स हैं जो आये दिन गुम होते जा रहे हैं, इसके पीछे या तो उनका खराब स्वास्थ्य होता है या किसी बड़े स्टार के बीच तकरार. ऐसे ही एक एक्टर हैं जिनके बारे में आज हम बात करने जा हैं और वो हैं बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक हीरो इमरान हाशमी. इन्होने कई ऐसी बेहतरीन मुवियों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया कि आज भी लोग उनकी तारीफ करते थके नहीं है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

इमरान की जबरदस्त वापसी

source

बीते कई दिनों से किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई देने वाले इमरान हाशमी अब अपनी नई मूवी ‘चीट इंडिया’ के साथ जबरदस्त वापसी करने वाले हैं. इस मूवी का ट्रेलर ही इतना बेहतरीन है कि लोग इस मूवी को देखने के लिए बहुत बेताब है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये फिल्म हमारे देश में हो रहे शिक्षा के क्षेत्र में भ्रष्टाचार को बेपर्दा करने वाली है, इसका उद्देश्य शिक्षा प्रणाली में भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करना, और आम लोगों को इसके बारे में सूचित करना है.

इमरान का मोदी पर बयान

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि अपनी आने वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’ के प्रमोशन के दौरान जब एक मीडिया पर्सन ने उनसे देश के सबसे बड़े चीटर के बारे पूछा तो उन्होंने बेखौफ होकर विजय माल्या और मोदी का नाम लिया. कुछ लोग मोदी को नरेंद्र मोदी से भी जोड़कर देख रहे हैं. इमरान के इंटरव्यू का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये है वायरल सच

जब इमरान हाशमी के इस वीडियो की जाँच की गई तो पता चला कि इमरान हाशमी ने मोदी से नीरव मोदी पर निशाना साधा था न कि पीएम नरेंद्र मोदी पर, लेकिन लोगों ने इमरान के बयान को गलत तरीके से पेश किया. इमरान हाशमी ने विजय माल्या और नीरव मोदी के साथ-साथ एक और धोखेबाज का नाम लिया ‘मुकेश सिंह’ जो विद्यार्थियों से पैसे ले कर इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला दिलवाता है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment