≡ Menu






मसाज पार्लर में चल रहा था धंधा पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो नज़ारा देख उड़े होश !

देश में आये दिन क्राइम को लेकर हैरतअंगेज मामले देखने को मिलते रहते हैं. लेकिन सरकार इन मामलों को कम करने की बजाय और बढ़ावा देती है. वर्तमान की भाजपा सरकार के राज में क्राइम कम होने की बजाय और बढ़ा ही है. भाजपा के कई नेता शर्मनाक काण्ड करते हुए पकडे गये, जिन्होंने समाज को शर्मशार करके रख दिया है. जब सरकार के नेता ही ऐसा करेंगे तो जनता पर तो उसका गलत प्रभाव देखने को तो मिलेगा.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, पुलिस ने हालहि एक स्पा सेंटर में छापेमारी की, जहाँ कई ऐसे खुलासे हुए हैं जिन्होंने पूरे देश के होश उड़ा कर रख दिया है. यह मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम में देखने को मिला है जहाँ पुलिस ने छापेमारी करके एक मसाज पार्लर का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि ये मसाज पार्लर चोरी छीपे से-क्स रैकेट चला रहा था. ये धंधा एमजी रोड़ पर बने सहारा मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था.

ऐसे हुआ खुलासा

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि पुलिस ने इस मसाज पार्लर के बारे में कई लोगों से सुना था. इस बात को पक्का करने के लिए पुलिस ने फर्जी ग्राहक को पार्लर में भेजा, जिसने पूरे मामले की पुष्टि की. पुलिस ने तुरंत छापेमारी करके 5 लकड़ियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस स्पा सेंटर का नाम अलाइव केयर है.

इतने लोगों की हुई गिरफ़्तारी

source

सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने कारवाई करते हुए 5 युवतियों समेत 1 मैनेजर को अरेस्ट किया है. सभी के खिलाफ सेक्टर 29 पुलिस थाने में इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. अक्सर देखा गया है कि अगर कोई कंपनी फ्रोड करती है तो उनको किसी नेता का सपोर्ट होता है, लेकिन पुलिस को ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस अभी भी जाँच करने में लगी हुई है.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment