≡ Menu






देश की सबसे कुख्यात महिलायें, उनकी डरा देने वाली सच्चाई सुनकर सहम जायेंगे

आपने किताबों, अखबारों या दूसरे माध्यमों से कई बार बहुत से खतरनाक व कुख्यात लोगों के बारे में सुना होगा. जिनके ऊपर कई बार सीरियल व फिल्में बनी भी हैं लेकिन आज हम आपको देश की उन महिला कुख्यात डॉन के बारे में बताएँगे जिनका केवल नाम सुनते ही बड़े-बड़े अफसर तक काँप जाते थे. इन खतरनाक महिलाओं में से तो ज्यादातर नाम लोग भूल चुके है लेकिन कई आज भी जिन्दा हैं और अपना लोहा दूसरों से मनवाती है.source

तो आइए जानिए देश की उन खतरनाक महिलाओं के बारे में जिन्होंने कई सदियों तक अपने खौफ से कई इलाकों पर राज किया है.

*-रेशमा मेमन और शभाना मेमन

रेशमा मेनन और शभाना मेनन दोनों का ही नाम हमेशा से ही अंडरवर्ल्ड से जोड़ा जाता रहा है. इनका खौफ इस कदर था कि अच्छे-अच्छे दिग्गज भी थर-थर कांपते थे. बता दें कि रेशमा मेनन और शभाना मेनन दोनों सगी बहने हैं जो एक अंडरवर्ल्ड खिलाडी टाइगर मेमन की पत्नी और साली हैं. इनका नाम साल 1993 में हुए ब्लास्ट के वक्त देश के सामने आया था. फ़िलहाल ये दोनों देश से फरार है और बताया जा रहा है कि ये अब कराची में रह रही हैं.

*-शोभा अय्यरsource

शोभा अय्यर ये जुर्म का वो नाम है जिसने कई सालों से अंडरवर्ल्ड पर अपना रुतबा बरकरार किया है. सूत्रों की माने तो शोभा की पहुँचन न केवल राजनीति तक सिमित है बल्कि कई आतकंवादी संगठनो से भी उसके तालुकात रहे है. ये कुख्यात महिला हमेशा छुप-छुप कर अपने नापाक काम को अंजाम देती रही है, लेकिन फिलहाल कई सालों से इसे किसी ने नहीं देखा है.

*-सीमा परिहारsource

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गाँव में जन्मी इस डकैत ने बेहद कम उम्र में ही हथियार थाम लिए थे. आज भी सीमा परिहार का नाम सुनते ही यूपी के कई इलाके में सन्नाटा पसर जाता था. अगर आकड़ों की बात की जाए तो इस खतरनाक महिला ने अबतक लगभग 70 हत्याएं और 200 अपहरण की वारदात को अकेले अंजाम दिया है. बताते चले कि साल 2003 में इस कुख्यात महिला ने खुद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था.

दोस्तों आगे वीडियो में देखकर जाने देश की कुछ और खतरनाक व कुख्यात महिलाओं के बारे में जिनका रुतबा आज भी बरकरार है..

वीडियो:-

तो दोस्तों आपने खुद जाना आपने देश की सबसे खतरनाक उन महिलाओं के बारे में जिनके जुर्म का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये गुनाह कि दुनिया में कई पुरुषों को भी पीछे छोड़ अपना सिक्का जमा चुकी है.

नोट: दोस्तों आपको ये जानकारी कैसी लगी हमें नीचे कमेंट कर जरुर बताएं और पसंद आए तो इसे शेयर भी करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment