≡ Menu



लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को खुशखबरी, बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस कांग्रेस के लिए करेगी प्रचार !

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी को एक और झटका लगा है. इसमें कोई दो राय नहीं है जब से राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बने है तब से पार्टी पहले के मुकाबले ज्यादा सक्रिय, और मजबूत हुई है. इसका ताजा उदाहरण 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली कारे हार से साफ हो गया है कि मोदी लहर खत्म हो चुका है. देश की जनता समझ चुकी है कि बीजेपी विकाश के नाम पर शहरों का नाम बदलने का काम करती है. उनके पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

मोदी को जबरदस्त झटका

source

जैसा की हम सब जानते है बीजेपी राज में देश की जनता त्रस्त हो चुकी है. देश में दिन प्रतिदिन बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी,इसके पीछे सिर्फ मोदी की नाकामी दिखती है. शायद यही वजह है कि आये दिन बीजेपी नेता को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. वहीं राजनीतिक जानकारों की माने तो आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हाथ से सत्ता निकल सकती है.

राहुल गांधी ने इस अभिनेत्री को बनाया स्टार प्रचारक

source

दिन प्रतिदिन राहुल गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस पहले के मुकाबले ज्यादा मजबूत हो रही है. हालांकि इसका श्रेय राहुल गाँधी और उनके साथ कन्धे से कन्धा मिला कर काम करने वाले कार्यकर्ता को जाता है. वहां लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अब कांगड़ी के हक़ में प्रचार प्रसर करने जा रही है. वहीं इस खबर के बाद से बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया है.

बीजेपी छोड़कर आई कांग्रेस में

source

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री विजय शांति जल्द ही कांग्रेस की स्टारप्रचारक बनने जा रही है. वहीं इस बात को लेकर पार्टी में खुशी का माहोल दिख रहा है. बता दे कि विजय शांति लेडी अमिताभ के नाम से भी जानी जाती है. हालांकि उन्होंने अब तक 180 से ज्यादा सुपरहिट फिल्म कर चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार पहले यह अभिनेत्री बीजेपी के लिए काम करती थी, लेकिन राहुल की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उन्होंने कांग्रेस के लिए काम करना का मन बना ली है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment