≡ Menu



पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी के झूठ को किया बेनक़ाब, लोगों ने जमकर बजाई ताली

इस साल के अंत में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने को हैं. ऐसे में सभी पार्टिया अपनी अपनी जात का तमाम दाबा कर रही हैं. साथ ही कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी हमले भी तेज हो गयी हैं. ऐसा लग रहा हैं मोदी राज में बुलेट ट्रेन आये या न आये लेकिन इनके जवान बुलेट ट्रेन से भी तेज चल रही हैं. जुबानी जंग के मैदान में इस बार भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कूद पड़े हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी पर साधा निशानाsource

भारत के पूर्व पीएम पीएम और देश के जाने-माने अर्थशास्त्र डॉक्टर मनमोहन सिंह इन दिनों पीएम मोदी पर जम कर बनी हमला कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस के नेता शशि थरूर की पुस्तक ‘द पैराडॉक्सियल प्राइम मिनिस्टर’ के लौन्चिंग के मौके पर मनमोहन सिंह ने बीजेपी और पीएम मोदी जम कर निशाना साधा.source

उन्होंने अपने भाषाण में कहा कि मोदी ने देश के लोगो के साथ विस्वासघात किया हैं. आगे कहा कि आज देश की हालत पहले से कई गुणा ख़राब हो गया हैं. लगातार रुपये की कीमत गिर रही हैं. यह सब मोदी की नाकामी का सबूत हैं. मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी और मोदी मिलकर मतदाताओं का भरोसा तोड़ा है.

बीजेपी हर मोर्चे पर नाकाम source

दरअसल मनमोहन जी ने पीएम मोदी को आड़े हाथो लिये हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने ऐसी सरकार का नेतृत्व किया है जो देश में सांप्रदायिक हिंसा, लिंचिंग और गोरक्षा से जुड़ी घटनाओं पर अक्सर चुप रही. इसके अलावा पूर्व पीएम ने कहा कि मोदी राज में देश के विश्वविद्यालयों और सीबीआई जैसे राष्ट्रीय संस्थानों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. यह देश के लिए बेहद चिंता का विषय हैं.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment