≡ Menu



फेसबुक से दोस्ती करने के बाद 60 साल के इस नाइजीरियन के साथ लड़की ने कर ली शादी!

60 साल के नाइजीरीयन से की थी शादी, अब सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई 

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

हमारे आस पास कुछ ऐसे घटनाएँ हो जाती हैं जिनके बारे में जानने के बाद हमारे होश उड़ जाते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हो रही है जिसे जानने के बाद आप के भी होश उड़ जायेंगे. भारत के रहने वाले एक लड़की ने 60 साल के नाईजीरियन से शादी कर थी लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसे जानने के बाद आप यकीन नही कर पायेंगे!

60 साल के नाइजीरीयन ने की 15 साल के युवक से शादी 

source

दरअसल सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही थी जिसमें यह दवा किया जा रहा है कि बैंगलोर की रहने वाली एक 15 साल की लड़की ने नाइजीरिया के रहने वाली 60 साल के व्यक्ति से प्रेम विवाह कर लिया है. वायरल हो रही खबरों के मुताबिक़ लड़की के माता पिता भी इस शादी के राजी हो गये थे लेकिन अब इस शादी को लेकर कुछ ऐसी खबरे सामने आ रही है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे.

लड़की को पता थी अपनी मौत की बात

आपको बता दे कि वायरल हो रही खबरे की हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई है मिली जानकारी के मुताबिक़ लड़की किसी गंभीर बीमारी से पीडित थी इस बात को लड़की जानती थी कि वो बस कुछ दिनों की ही मेहमान है. ऐसे में उसकीदोस्ती नाइजीरिया के रहने वाले एक 60 साल के युवक से हो गयी ये दोस्ती प्यार में बदल गयी. लड़की ने अपनी अंतिम इच्छा के तौर पर इस व्यक्ति के शादी करने की बात कही परिवार वालों ने इस शादी के लिए हां भी कर दी.

आपको बता दें कि लड़की की गंभीर बीमारी को देखते हुए घरवालों ने भी इस लड़की की शादी के लिए हां कर दी थी और ननैजिरियां व्यक्ति वहां से युवती के साथ शादी करने के लिए भारत भी आ गया और दोनों ने शादी कर ली लेकिन हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि शादी के कुछ दिन बाद ही युवती की मौत हो गयी. इसे लेकर कुछ लोग बाल विवाह कह रहे हैं तो वहीँ कुछ इसे पैसो के लिए शादी करने की बात कह रहे हैं.

Source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment