≡ Menu



राजस्थान: गहलोत सरकार का बड़ा ऐलान, बेरोजगार युवाओं को मार्च से मिलेगा बेरोजगारी भत्ता !

जैसा की हम सब जानते है, विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद से ही कांग्रेस पूरे फॉर्म में नजर आ रही है. कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों की कर्जमाफी का एलन करके किसानों के हक में बड़ा फैसला लिया है.वहीं अब सूबे की जनता को गहलोत सरकार बड़ी राहत देने जा रही है. अपने वादे के मुताबिक सरकार एक के बाद एक जनता के हित में फैसले ले रही है. हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि कांग्रेस पहले के मुकाबले ज्यादा सक्रिय और मजबूत हुई है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा ऐलान

source

मिली जानकारी के मुताबिक एमपी के बाद राजस्थान सरकार सूबे की जनता को बड़ी सौगात देने जा रही है. हाल ही के दिनों में सीएम अशोक गहलोत ने किसानों की कर्जमाफी का एलान करते किसानों को बड़ी राहत देने का काम किया था. वहीं अब सरकार सूबे की युवाओं के हित में बड़ा एलन करके राजनीति में हाहाकार मचाने का काम किया है.

युवाओं को मिली बड़ी सौगात

source

खबरों की माने तो राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत युवाओं के हित में बड़ा फैसले लिया है. जानकारी के मुताबिक सरकार बेरोजगार युवाओं को मार्च महीने से बेरोजगारी भत्ता देने जा रही है. सीएम ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बड़ा एलन किया है. वहीं इस एलन के बाद सूबे की जनता में ख़ुशी का माहोल है, वहीं लोकसभा चुनाव के पहले इस एलन से बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है.

कर्जमाफी के बाद राजस्थान सरकार का एक और ऐलान

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता से वादा किया था की आगे सूबे में सरकार आई तो बेरोजगार युवाओं को 3500 रुपये का बेरोजगारी भत्ता देगी. इसी वादा के मुताबिक सरकार ने एलन करके सबको चौंका दिया है. जानकारी के मुताबिक सरकार 1 मार्च से बेरोजगार युवाओं को 3500 रुपये हर महीने देने जा रही है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment