≡ Menu



राम रहीम की खास हनीप्रीत जेल में हर दिन करना चाहती है ये काम, डिमांड सुनकर जेलर के भी उड़े तोते

बाबा राम रहीम की प्रिये हनीप्रीत करीब एक साल से जेल में हैं. आपको याद दिला दे कि हनीप्रीत को पुलिस ने राम रहीम के जेल जाने के करीब एक महीने बाद गिरफ्तार किया था.  जेल जाने के बाद से लेकर अभी तक हनीप्रीत को लेकर हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा हैं जैसे राम रहीम के साथ हुक्म चलाती थी वैसे ही माहोल जेल में भी चाहती हैं.  जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत कोई न कोई डिमांड कर रही हैं. इन दिनों एक डिमांड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

घरवालों से रोज करना चाहती हैं बात source

राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत इन दिनों अम्बाला जेल में बंद हैं. हनीप्रीत अंबाला की सेंट्रल जेल में मोबाइल सुविधा की मांग की है. इससे पहले हनीप्रीत ने अपनी जेल बदलने की मांग की थी. आये दिन हनीप्रीत कोई न कोई डिमांड करती रहती हैं. खबरों कि माने तो हनीप्रीत ने एक याचिका हाई कोर्ट में दाखिल करते हुए मांग कि हैं कि उन्हें जेल में मोबाइल दिया जाये, ताकि वो घर पर बात कर सके. बताया जा रहा हैं कोर्ट में इस याचिका पर 11 दिसम्बर को सुनवाई होगी.

कैदियों के लिए सरकार ने प्रिजन इनमेट कॉलिंग सिस्टम शुरु किया source

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा सरकार ने कैदियो के लिए एक अहम् योजना शुरु किया हैं. जेलों में कैदियों के लिए प्रिजन इनमेट कॉलिंग सिस्टम शुरू किया है. इस योजना के तहत कैदी अपने घर हर दिन 5 मिनट फ़ोन पर बात कर सकते हैं. अब इसी योजना का दलील देते हुए हनीप्रीत ने भी कोर्ट में एक याचिका दायर की हैं. हालंकि  इससे पहले भी हनीप्रीत ने पंचुकुला कोर्ट में के याचिका दायर कि थी, लेकिन कोर्ट ने उस याचिका को ख़ारिज कर दिया था.

हनीप्रीत पर राम रहीम को भागने का हैं आरोप source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राम रहीम पर लड़कियो के साथ जबरदस्ती बलात्कार करने का आरोप लगा था. जिसके बाद से कोर्ट ने उन्हें 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी ठहराया. कोर्ट के आदेश के बाद से राम रहीम को भगाने में हनीप्रीत का हाथ बाताया जा रहा था. इतना ही नहीं हनीप्रीत पर देशद्रोह, दंगा भड़काना, बाबा के पुलिस कस्टडी से भगाने की साजिश रचने के भी आरोप लगे हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment