≡ Menu






सबसे बड़ी खबर : कांग्रेस की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे हार्दिक पटेल !

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टीअपनी तैयारी में जुट चुकी है. इतना ही जनता को लुभाने के लिए अभी से ही राजनीतिक पार्टी कई तरह के हत्कंडे अपनाने से पीछे नहीं हट रही है. वहीँ चुनाव के अहम पहले कांग्रेस के लिए एक अच्छीखबर निकल कर सामने आ रही है. वहीं इस खबर के सामने आने के बाद बीजेपी खेमे में हाहाकार मचा हुआ है. तो चलिए बताते है, पूरा मामला क्या है.

कांग्रेस खेमे में खुशी का माहौल

SOURCE

आगामी लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस के लिए आये दिन कोई न कोई अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा एलन किया है. इस एलन के बाद से ही बीजेपी खेमे में हड़कंप मचा गया है. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल में लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.

हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल हो सकते है ?

SOURCE

बीते दिनों हार्दिक पटेल ने लोकसभा चुनाव लड़ने की बात साफ़ कर चुके है. हालांकि अभी तक हार्दिक ने यह साफ नहीं किया है कि वो किस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ेंगे. वहीं खबरों की माने तो हार्दिक लगातार कांग्रेस के संपर्क में बने हुए है. राजनीतक जानकारी की माने तो हार्दिक जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने का एलन कर सकते है. हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है की कांग्रेस पहले के मुकाबले ज्यादा सक्रिय हुई है.

गुजरात के मेहसाणा से चुनाव लड़ेंगे

SOURCE

बताया जा रहा है की अगर कोर्ट हार्दिक पटेल को गुजरात के मेहसाणा सीट पर से प्रतिबंध हटा देती है, तो हार्दिक इसी सीट से लोकसभा चुनाव लडंगे. हालांकि कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस तरह के कोई आप्चारिक एलन नहीं किया गया है. हालांकि आये दिन हार्दिक कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में खड़े रहते है. इससे साफ है की हार्दिक कांग्रेस में शामिल होने से परहेज नही करंगे.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment