≡ Menu






होली का त्यौहार इन खास राशियों के लिए है वरदान, पूरी तरह से बदल जाएगी इनकी दुनिया !

जैसा की हम सबको पता है हमारे भारत में एक से बढ़ कर एक त्यौहार है. उन्ही में से एक त्यौहार होली का भी शामिल है. यूँ तो होली का त्यौहार हिन्दू धर्म के लिए बेहद ही खास और ख़ुशी का त्यौहार है. हिन्दू धर्म में इस पर्व को सबसे बड़ा पर्व माना जाता है. हालांकि सितारों पर सकारात्मक और नकारात्मक असर पड़ता है.

मेष , वृषभ

source

मिली जानकारी के अनुसार इस होली इन दो राशि वालो की किस्मत चमक सकती है. बताया जा रहा है इन दोनों राशि वालो कार्य क्षेत्र में श्रम का लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं इन दोनों राशि वालो को सरकारी नौकरी मिलने के यौग बन रहे है. पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होने की प्रबल संभावना रहेगी. बहुत जल्द इनदोनो राशि वालों की किस्मत बदलने जा रही है.

मिथुन , कर्क

source

इसहोली इन दोनों राशि के लोग जीवन में अपार  खुशी आने वाली है. इसके साथ ही बता दे कि इनके साहस में वृद्धि पहले के मुकाबले वृद्धि होगी. हालांकि भाई बहनों के रिश्ते में थोड़ी परेशानी आ सकती है, लेकिन कुछ दिन बाद सब ठीक हो जायेगा. वहीं दूसरी और परिवार में किसी से वाद-विवाद हो सकता है.

सिंह, कन्या

source

इन दोनों राशि वालों के लिए इस होली धेर साडी खुशिया ले कर आने वाली है. इन दोनों राशि वालों के व्यक्तित्व में निखार आएगा. साथ ही इनके स्वास्थ्य की दृष्टि अनुकूल बना रहेगा. दुश्मनों पर भारी पड़ेंगे, यदि कोर्ट-कचहरी में कोई मामला चल रहा है तो उसका फैसला आपके पक्ष में आ सकता है.

तुला, वृश्चिक, धनु

source

इन तीनो राशि वालों के लिये यह होली बेहद खास होने वाला है.इसके साथ ही उनकी किस्मत में संतान सुख जल्द ही मिल सकते है.हालांकि पारिवारिक शिकायत रह सकती है. सरकारी नौकरी मिलने के आसार बन रहे है. भाग्य में वृद्धि होगी,मन प्रसन्न रहेगा.

मकर , कुंभ, मीन

source

इस होली इन राशि वालों के लिए थोड़ा परेशानी का सबक बन सकता है, लेकिन बाद में सब ठीक हो जायेगा. यदि अपनी वाणी पर धयान रखंगे तो कोई विवाद नहीं होगा. साल के अंत में

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment