अभी अभी : मनचले सुरक्षाकर्मी के साथ इस महिला ने कर दिया कुछ ऐसा कि अब हो रही है देश में वाहवाही !


देश भले ही कितने भी कठोर कानून बने हो लेकिन फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. जैसे महिलाओं को लेकर लोगों की सोच में कभी बदलाव देखने को नहीं मिलता है. आये दिन किसी न किसी महिला के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार के मुद्दे समाज को शर्मशार करके रख देते हैं. लेकिन हालहि में एक महिला का हैरतअंगेज मामला देखने को मिला है जिसके बाद पूरे देश में उसकी जय जय कार हो रही है.

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल खबर मिली है कि मध्य प्रदेश के भिंड जिले की गोहद तहसील में महिला पर छींटाकशी करना होमगार्ड को महंगा पड़ गया. जब महिला को पता चला कि मनचले होमगार्ड ने उस पर अभद्र टिप्पणी की है तो वह इस कदर नाराज हो गई कि उसने तहसील परिसर में ही होमगार्ड की कॉलर पकड़ ली, महिला के द्वारा कॉलर पकड़े जाने पर होमगार्ड की भी सिट्टी पिट्टी गुल हो गई.

दूसरे लड़कों के साथ मिलकर की अभद्र टिप्पणीsource

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि यह घटना सोमवार को हुई, लोगों की भीड़ तब इकट्ठा होना शुरू हो गई जब उन्हें पता चला कि एक महिला ने होमगार्ड की कॉलर पकड़ ली, महिला ने उसे महिला की इज्जत करने, और उनकी सुरक्षा करने की सलाह देते हुए नारी शक्ति का बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग भौंचके रह गये. महिला ने बताया कि होमगार्ड कुछ लड़कों के साथ मिलकर गंदी टिप्पणियाँ कर रहा था.

वायरल हुई वीडियो:-

भिंड में होमगार्ड जवान ने बोली अश्लील बात तो भड़की महिला ने पकड़ा कॉलर-EXCLUSIVE #NewsTak

भिंड में होमगार्ड जवान ने बोली अश्लील बात तो भड़की महिला ने पकड़ा कॉलर-EXCLUSIVE #NewsTak

News Tak यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, १९ सप्टेंबर, २०१८

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि महिला का ये भी कहना है कि पहले भी ये होमगार्ड लड़कों के साथ मिलकर 100 रूपये का नोट दिखाकर अभ्रद बाते करता था लेकिन सोमवार को महिला के सब्र का बांध टुटा और उसे सबक सीखा दिया. इस महिला के साहस का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

News source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *