≡ Menu






मैदान के बीच पड़े नवजात के बारे में जब पास सहमी बैठी माँ से पूछा तो वजह सुन योगी सरकार से नफरत करने लगेंगे

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल देहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं. इस शहर के पिनाहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टररो कि बड़ी लापरवाही सामने आई हैं. इस घटना के बाद से बीजेपी सरकार की पोल खोल कर रख दी हैं. जहाँ एक तरफ सीएम योगी कानून को लेकर तमाम दावा करती. वहीँ इस घटना से साफ़ पता चलता हैं कि कितना दम हैं.  बताया जा रहा हैं कि यहाँ  रात में डॉक्टर ड्यूटी से गायब थे. जानते हैं पूरा मामला क्या हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल source

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल किया जा रहा हैं. इस तस्वीर में एक औरत बच्चे को गोद में लिए सड़क किनारे बैठी हैं. दाबा किया जा रहा हैं कि उत्तर प्रदेश में एक महिला को सड़क किनारे बच्चे को जन्म देने पर मजबूर होना पड़ा. जी हाँ यह दाबा बल्कुल सही हैं. बताया जा रहा हैं कि यूपी के एक हॉस्पिटल में गर्वती महिला को नर्स ने थप्पर मार कर भगा दिया हैं.

यह हैं मामला source

खबरों कि माने तो यूपी कि एक महिला रात के समय प्रसव पीड़ा में आगरा के पिनाहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. लेकिनडॉक्टर की अनूप स्थिती में में वहां मौजूद नर्स ने महिला के उपर अपना हाथ छोड़ दिया. जब यह मामला टूल पकड़ने लगा तो दुसरे दिन महिला को भर्ती कर अगले दिन डिस्चार्ज कर दिया. वहीँ इस पुरे घटना के बाद महिला के परिजन ने आरोप लगाया हैं कि इस मामले को दबाने के लिए प्रशासन कि तरफ से लगातार दबाव बनाया गया था.

पीड़ित ने लगाया आरोप source

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि स्वास्थ्य केंद्र में काफी देर बाद नर्स आई और उसने परिजनों को धमकाते हुए गर्भवती को एक थप्पड़ मार दिया. इसके बाद जब गर्भवती महिला की सास और परिजनों हंगामा किया तब वहां ड्यूटी पर मौजूद नर्स ने सबको दौरा कर अस्पताल से भगा दिया. इस पूरे मामले ने सीएम योगी के दावे की पोल खोल कर रख दी हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment