≡ Menu






भाजपा को हराने के लिए इन सभी दिग्गज नेताओ ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, अब बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ़ !

हाल में ही चुनाव आयोग ने तारीखों का एलान कर दिया है. इस एलान के बाद भारत की राजनीती में कोहराम मच गया है. वहीं चुनाव को देखते हुए पार्टी अपनी तैयारी में कोई कसर नही छोडती दिख रही है. लेकिन इसी बीच खबर मिल रही है की बीजेपी को हराने के लिए कई दिग्गज नेता ब्ज्ज्प का दामन छोड़ कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे है. इससे आगामी चुनाव में बीजेपी को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

मनीष खंड़ूड़ी

source

बीजेपी के दिग्गज नेताओं में से एक इनका भी नाम शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री जनरल बीसी खंडूरी के बेटे है. हालांकि मनीष खंडूरी ने बीते 16 मार्च को कांग्रेस में शामिल हो गए. मनीष खंड़ूड़ी पेशे से पत्रकार है. लेकिन मनीष खंड़ूड़ी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद बीजेपी लगातार हमला बोलने से पीछे नहीं हट रही है.

हार्दिक पटेल

source

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल हाल में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करके सबको चौका दिया है. बीते 12 मार्च को हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी के सामने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

सावित्री बाई फुले

source

यूपी के बहराइच लोकसभा सीट से सांसद सावित्री बाई फुले ने हाल में हो कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया है. इसके पहले सावित्री बाई फुले बीजेपी की संसाद थी. हालाँकि कांग्रेस में शामिल होने से पहले सावित्री बाई फुले ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था.

कीर्ति आजाद

source

काफी दिनों से बीजेपी पार्टी से नाराज चल रहे कीर्ति आजाद ने आखिकार बीजेपी का दामन छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो ही गए. कीर्ति आजाद बीजेपी के दिग्गज नेता माने जाते थे. हालंकि इनके छोड़ने से बीजेपी पार्टी को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. कीर्ति भाजपा नेता अरुण जेटली पर दिल्ली ऐंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट असोसिएशन (डीडीसीए) के मामले में घोटाले का आरोप लगाते रहे हैं.

सुबल भौमिक

source

आगामी चुनाव के पहले बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. खबरों की माने तो त्रिपुरा से उपाध्यक्ष सुबल भौमिक ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली. इतना ही नही इनके साह कई और लोगो ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.  त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत में उनकी अहम भूमिका रही थी.

source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment