≡ Menu



जानिए ये भारतीय महिला क्यों बनाना चाहती है अपने बच्‍चों को खूंखार आतंकवादी !

क्या आपने कभी सुना हैं कि कोई भारतीय महिला अपने बच्चो को ISIS में भेजना चाहती हो? उन्हें प्रवारिश इसलिए कर रही हो ताकि बड़े हो कर उन्‍हें आतंकवादी बना दिया जाए? शायद इसका जबाब नहीं हाँ में कोई नही देगा. लेकिन आज हम ऐसी भारतीय महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बच्‍चों को  खूंखार आतंकवादी बनाना चाहती है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

जानिए क्यों बनाना चाहती है खूंखार आतंकवादीsource

दरअसल, यह घटना पश्चिम बंगाल से सामने आया हैं. बताया जा रहा हैं की यहाँ की रहने वाली जोया चौधरी का सपना है कि उसके बच्‍चे बड़े होकर ISIS ज्‍वाइन करें. खबरों की माने तो साल 2004 में जोया ने अमेरिका के रहने वाले जॉन जॉर्जेलस नाम के आदमी से शादी की थी.source

लेकिन जब इनदोनो के बीच बात चित का सिलसिला शुरु हुआ था उस वक्त तक जॉन ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया. इसके बाद जॉन ने अपना नाम भी बदल लिया. इसी वजह से अपने पति का साथ देने के लिए ये महिला अपने बच्चो को ISIS में भेजना चाहती हैं.

9/11 हमले के बाद आतंकवाद से प्रभावित हुआ था जॉनsource

बताया जाता हैं कि 9/11 के हमलों के बाद जॉन में ISIS ज्वाइन करने का ख्याल आया.मतलब साफ़ हैं कि इस हमला के बाद से जॉन इस्लाम और आतंकवाद के तरफ झुकाव बढ़ा. बता दे कि एक मुस्लिम डेटिंग एप्प के जरिये जॉन की मुलाकात भारत की रहने वाली जोया चौधरी से हुई और दोनों ने साल 2004 शादी कर ली. एक भारतीय लड़की का इस तरह का कदम उठाना  बेहद चिंता का विषय हैं.

जोया है कट्टरपंथी इस्लाम की प्रचारकsource

बता दे कि जॉन उर्फ याह्या अबू हसन आज ISIS का आतंकी है. यह आदमी का काम हैं इराक और सीरिया के आतंकवादी समूह में नए युवाओं को जोड़ना. आपको जानकर हैरानी होगी कि जोया चौधरी और जॉन पर कट्टरपंथी इस्लाम का प्रचार करने का आरोप लग चुका है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment