≡ Menu






छेड़छाड़ पर IPS की पत्नी ने बीजेपी नेता को चप्पलों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल !

बीते 4 सालो में जब से बीजेपी की सरकार सत्ता में आई हैं. तब से लेकर आज तक इनके मंत्री, विधायक अक्सर सुर्खियो में रहते हैं. आये दिन इनके नेता, मंत्री महिलओं को लेकर टिपण्णी, कभी इनके मंत्री विवादित बयान देकर, तो कभी इनके विधायक किसी के साथ छेड़ छाड़ कर के विवादों में रहते हैं. ऐसी ही एक घटना उत्तराखंड से सामने आया हैं जहाँ बीजेपी नेता चप्पलो से मार खाते नज़र आ रहे हैं.

भाजपा कार्यकर्ता ने महिला को छेड़ाsource

आपको बात दे कि बीजेपी के कार्यकर्त्ता कई दिनों से महिलाओं से छेड़खानी कर रहे थे. लेकिन उस बीजेपी कार्यकर्त्ता को आज भारी पर गया जब वहां मौजूद महिलाओं ने उस कार्यकर्त्ता को जम कर धोया. बताया जा रहा हैं की महिलाओं ने परेशान हो कर उस कार्यकर्त्ता को चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी.

महिलाओं ने बीजेपी नेता को जम कर धोयाsource

इसी बीच हंगामा होता देख आस पास के लोग जमा हो गए. फिर किया था लोगो ने न आओ न ताओ देखा सबलोग मिलकर उस नेता की धुनाई करने लगे. मिली जानकारी के अनुसार पिटाई के दौरान बीजेपी कार्यकर्त्ता अपने आप को बचने के लिए एक कमरा में घुस गया लेकिन महिलाओं ने उसे कमरे से बाहर खींच लिया. उसे बाद महिलाओं ने जम कर चप्पलों की बरसात कर दी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियोsource

बीजेपी कार्यकर्त्ता की चप्पलो से पिटाई का विषय पुरे मोहला में चर्चा का विषय बन गया. वह मौजूद कुछ लोगो ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया हैं. जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियो वायरल होने से यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई.

लिखित रूप से माफी मांगीsource

वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा हैं कि आरोपी भाजपा नेता महिला और लोगों से माफी मांग रहा हैं. आपको बता दे कि बाद में बीजेपी कार्यकर्त्ता ने लिखित रूप में माफ़ी माँगा तब जा कर महिलाओं ने उसे छोड़ा.

 देखिये वीडियो:-

IPS wife beaten BJP leader in rudrapur uttarakhand

Watch VIDEO: बीजेपी नेता को छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, महिला ने उठाई चप्पल और दे-दनादन… https://bit.ly/2zVgNxi

Posted by Eenadu India Hindi on Saturday, October 6, 2018

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment