क्या मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खाया चिकन ? जानिए क्या हैं पूरा मामला


इन्टरनेट की दुनिया में आम आदमी हो या खास लोग हो, सोशल मीडिया पर सबको ट्रोल करना आम बात हो गयी हैं. कुछ साल से राजनितिक फायदे के लिए कुछ लोगो को निशाना बना कर सोशल साईट पर ट्रोल किया जाता हैं. ऐसा ही एक मामला एमपी से आया हैं. बता दे कि एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. ऐसे में प्रदेश के चुनावी माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है.

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल का शिकार source

जैसा कि हम सब जानते हैं एमपी में 230 विधानसभा सीटों के लिए 28 नवंबर को चुनो होने वाला हैं. ऐसे चुनावी मौसम में राज्य में सियासत अपने चरम सीमा पर हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबरे तेज से वायरल हो रही हैं. तस्वीर में दिख रहा हैं कि एमपी के सीएम शिवराज सिंह विमान के भीतर खाना खा रहे हैं. साथ ही उनके प्लेट में चिकन भी नज़र आ रहा हैं. सोशल मीडिया पर दाबा किया जा रहा हैं कि शिवराज सिंह मांसाहारी हैं.

ट्विटर और व्हट्सएप पर भी छाया है तस्वीरsource

यही वजह है कि शिवराज सिंह को ट्विटर और व्हट्सएप पर भी ट्रोल किया जा रहा हैं. साथ ही इनके विरोधी यह कह कर ट्रोल कर रहे हैं कि  ‘वह चुपचाप नॉन-वेज खा रहे हैं और जनता के बीच खुद के निष्ठावान हिंदू होने की बात करते हैं. बता दे कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओ द्वारा भी इस तस्वीर को तेजी से शेयर किया जा रहा हैं. हालंकि इस तस्वीर के पीछे सच्चाई क्या हैं. ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया हैं.

बीजेपी की हो रही है किरकिरी source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार मध्य प्रदेशके विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहाँ तमाम सर्वे के अनुसार बीजेपी सत्ता से हाथ धोती नज़र आ रही हैं, वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही हैं.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *