≡ Menu



श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी तो मिला ये हैरतअंगेज जबाव सुनकर आपके भी उड़ जायेंगे होश!

बॉलीवुड में कई सेलेब ऐसे हैं जिन्होंने बिना किसी के सहारे अपनी खुद की पहचान बनाई है, उन्हीं में शामिल है श्रीदेवी, जिनका बीते दिनों देहांत हो गया. वह चाहती थी कि उनकी बेटी जाह्नवी भी एक्टिंग की दुनिया में अपनी कला के दम पर हडकंप मचा दे, और आज ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. फिल्म ‘धड़क’ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली जाह्नवी आज सबकी चहेती बन गई हैं और उनके फेंस अगली मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं..

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

जाह्नवी का हैरतअंगेज मामला

source

दरअसल, इन दिनों जह्वनी सुर्ख़ियों में चल रही हैं जिसके पीछे कोई और नहीं बल्कि केंदीय कपड़ा संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी है. ये तो आपको भी पता ही होगा कि स्मृति ईरानी भी टीवी शो “सास भी कभी बहू थी” में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. स्मृति ईरानी ने भी उन दिनों लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई थी लेकिन बीजेपी में शामिल होने बाद उन्होंने भी भ्रष्टाचार का रास्ता अपना लिया.

स्मृति को कहा आंटी तो..

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि बीते दिनों जाह्नवी कपूर और स्मृति ईरानी एक दूसरे से मिले थे तो जाह्नवी ने उन्हें आंटी कह दिया था जिसके बाद वह नाराज हो गई थी. लेकिन जाह्नवी ने स्मृति से अलग ही अंदाज में माफ़ी मांगी. इसके बाद स्मृति ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो साझा किया और कैप्शन दिया, ‘‘कोई मेरे इस क्षण को शूट कर दे जब लगातार आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर प्यारे तरीके से माफी मांगे और आप कहें- कोई बात नहीं बेटा.’’

खूब वायरल हो रहा है स्मृति का वीडियो

source

आपको जानकर हैरानी होगी कि स्मृति ईरानी के इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो ने पूरे देश में हडकंप सा मचा कर रख दिया है. कुछ लोग कह रहे हैं कि स्मृति ईरानी ये सब करने की बजाय अपने काम पर ध्यान दें तो ज्यादा अच्छा होगा, वैसे भी देश को बहुत लूट चुकी हैं.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment