≡ Menu






पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर कमलनाथ सरकार करेगी ऐसा काम जो BJP ने नहीं किया!

3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली जबरदस्त जीत के बाद . कांग्रेस की सरकार एमपी में बन ही गई .वहीं एमपी के नए सीएम कमलनाथ इन दिनों एक्शन में दिख रहे हैं. सीएम का कमान संभालते ही जानत के हक में एक के बाद एक बड़े फैसले ले कर सबको चौका दिए हैं. इसी के साथ एमपी में बदलाव का एक नया दौर देखने को मिल रहा हैं. आज हम आपको इस पोस्ट में एमपी से जुड़ी एक और खबर से रूबरू कराएंगे.

कमलनाथ का बड़ा फैसला source

आपको बताते चले की एमपी के सीएम कमलनाथ ने कर्जमाफी के बाद एक और बड़ा फैसला लिया है. जानकारी के अनुसार कमलनाथ ने 25 से 30 दिसंबर के बीच एमपी में सुशासन दिवस मनाने का बड़ा फैसला किया हैं. इस फैसले के बाद जहाँ विरोधियों में हड़कंप मचा हुआ हैं, वहीं सोशल मीडिया पर कमलनाथ की तारीफ में फूल बांधे जा रहे हैं.

एमपी में सुशासन सप्‍ताह मानेगी सरकार source

जानकारी के अनुसार कमलनाथ ने अपने राज्यों के अधिकारी को आदेश दिया है कि वह 25 से 30 दिसंबर के बिच सुशासन सप्ताह में मौजूद रहे. इतना ही नहीं 24 दिसम्बर को कर्मचारी सुशासन की शपथ भी लेंगे. इस शपथ में खास बात यह होगा की भारत के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की फोटो के सामने सुशासन की शपथ लेंगे. हालांकि 25 दिसम्बर को हमारे देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती हैं.

कमलनाथ का यह कदम सराहनीय हैsource

आपको बताते चलें कि एमपी में पिछले 15 सालों से बीजेपी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई के जयंती पर यह आयोजन करवाया जाता था. लेकिन इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन गई हैं. कांग्रेस की सरकार आने के बाद कयास लगाया जा रहा था कि इस आयोजन पर रोक लगा दिया जायेगा. लेकिन कमलनाथ ने ऐसा नहीं कर के सूबे की जनता को हैरान कर दिया हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment