वीडियो: बीजेपी का पर्दाफ़ाश, बुलाए गए मोदी की रैली में 500-500 रुपए देकर लोग !


हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी अपने भाषाण के लिए देश भर में मशहूर हैं. ख़बर आ रही हैं कि कर्नाटका के बेंगलुरुमें मोदी एक परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली को आने वाले चुनाव से जोर कर देखा जा रहा हैं. इस रैली से सम्बंधित एक विडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो को देखने के बाद मन में ये सवाल आ रहा हैं क्या मोदी के सभा में लोगो का भीड़ पैसे दे कर जमा किया जाता हैं?

– एक बार फिर मोदी सवालो के घेरे मेंsource

मिली सुचना के अनुसार यह वीडियो कर्नाटक के पब्लिक टीवी नाम के एक न्यूज़ चैनल ने जारी किया है. वीडियो में बताया गया हैं की आने वाले लोगो को 500 रुपये दिए जायेंगे. जो भी लोगो इस राल्ल्य्मे आएगा सबको 500 रुपये का नोट दिया जायेगा. इस वीडियो के सामने आने से साफ़ हो चूका हैं की मोदी इस तरह के गिरे हुए काम भी करते हैं. अपनी रैली या सभा में पैसे दे कर भीड़ दिखाया जाता हैं. शर्म आनी चाहिए ऐसा करते हुए.

– विपक्ष ने जमकर लतारा मोदी कोsource

जानकारी के लिए बता दे की कर्नाटका में  90 दिनों से चल रहे  यात्रा की समाप्ति के मौके जनसभा को संबोधित करने के लिए आये थे. इस सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा की कर्नाटका मै पहले भी आया हु लेकिन इस तरह की भीड़ से आज पाला पड़ा हैं. ऐसा नज़ारा आज पहली बार देखने को मिल रहा हैं.

जैसा भी हम सभी जानते हैं पीएम मोदी अपने भाषाण के लिए जाने जाते हैं ठीक ऐसा ही यहाँ भी नज़ारा देखने को मिला. कांग्रेस के उपेर्निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटका से कांग्रेस का जाना तय हो चूका हैं. कर्नाटका के विकास के लिए जरुरी हैं बीजेपी की सरकार आये. बीजेपी की तरफ से बीएस येदुरप्पा को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया गया है.

देखिये वीडियो:-

नोट: “हालांकि news fyi  इस वीडियो या फिर वीडियो के जरिए किये जा रहे किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करता है”

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *