≡ Menu






मोदी को बताया ‘आधुनिक ज़माने का धृतराष्ट्र’, कानपूर में लगे पोस्टर

कानपुर के कानपुर में मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में केंद्र सरकार से 10 सवाल पूछे गए हैं। पोस्टर पर लिखा है- ”मोदी सरकार, 3 साल बेमिसाल। जनता पूछ रही सावल।” महानगर कांग्रेस कमेटी ने जारी किया पोस्टर…

आपको बता दें, रविवार सुबह कानपुर के कई अहम चाराहों पर कांग्रेस का एक पोस्टर लगा दिखा। यह पोस्टर कानपुर के कोतवाली चौराहा, परेड चौराहा, किदवई नगर चौराहे पर लगे थे। इस पोस्टर के माध्यम से कानपुर महानगर कांग्रेस कमेटी ने केंद्र सरकार से 10 सवाल किए हैं। मोदी को बताया आधुनिक धृतराष्ट्र | इस पोस्टर में पीएम मोदी को आधुनिक धृतराष्ट्र बताया गया है। पोस्टर में मोदी एक कुर्सी पर बैठे हैं और विक्ट्री का साइन दिखा रहे हैं। साथ ही उनके आंख पर पट्टी बंधी हुई है। वहीं, पोस्टर में दूसरी ओर सीएम योगी की फोटो भी लगी है, जिन्हें नाराद मुनि के रूप में दिखाया गया है।

narendra modi kanpur dhritrashtra poster

इससे पहले कानपुर कांग्रेस कमिटी ने शनिवार को मोदी सरकार के खिलाफ बड़े चौराहे पर पोस्टर प्रदर्शनी के जरिए पोलखोल प्रदर्शन किया था। इस दौरान प्रदर्शनी में मोदी सरकार के कटआउट भी लगाए गए थे, जिसमें तरह-तरह के पोस्टर लगे हुए थे।

Narendra Modi in black goggles

इस पोस्टर को जारी करने वाले नगर कांग्रेस अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने कहा- ”पीएम मोदी धृतराष्ट्र की तरह हैं। तीन साल में मोदी ने सिर्फ जनता को लुभावने वादे किए, जैसे धृतराष्ट्र पांडवों के साथ करते थे। मगर अपनी कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते थे। लोकसभा चुनाव के समय मोदी ने काले धन की बात कही थी। युवाओं को रोजगार, पाकिस्तान को उसकी भाषा में समझाने की बात कही थी। मगर मोदी के ये सब वादे हवा हवाई साबित हुए।”

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment