≡ Menu






संविधान की शपथ खाने वाले कर्नाटक राज्यपाल ने सरेआम किया देश का अपमान, वायरल हुआ वीडियो

कर्नाटक के राज्यपाल का ये विडियो देखकर आप भी हो जायेंगे शर्मिंदा, वीडियो हो रहा है वायरल

देश में कुछ समय पहले राष्ट्रगान के सम्मान को लेकर बहुत बवाल मचा हुआ था. सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये गये के फैसले से देश में राष्ट्रगान को लेकर विवाद छिड़ गया था. आज हम आपके सामने एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखने बाद कर्नाटक के राज्यपाल द्वारा की इस गलती को देखकर हैरान रह जायेंगे!  राज्यपाल के पद पर रहते हुए किया राष्ट्रगान का अपमान!Source

राज्यपाल ने किया राष्ट्रगान का अपमान!

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद कर्नाटक के राज्यपाल इस समय चर्चा में बने हुए है. बीजेपी और जेडीएस के बाद पूर्ण आकडा होने के बाद भी सरकार बनाने का न्योता बीजेपी को दिया गया जबकि उसके पास बहुमत के लिए जरुरी विधयाक हैं ही नही. इसी बीच कर्नाटक के राज्यपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह से राज्यपाल राष्ट्रगान का अपमान करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

राष्ट्रगान बजते ही स्टेज छोड़ चलते बने राज्यपाल महोदय 

जानकारी के मुताबिक़ कर्नाटक के राजभवन में जस्टिस राघवेंद्र सिंह चौहान का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था, इस समारोह के अंत में राष्ट्रगान होना   था. राष्ट्रगान के शुरू होते  ही कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला स्टेज छोड़कर जाने लगते हैं   जबकि आप वीडियो  साफ़ देख सकते हैं कि राष्ट्रगान की धुन बज रही है. ऐसे में जब उन्हें कुछ लोगों ने टोका तब वे वापस स्टेज पर वापस आकर खड़े हो  गये. अब सवाल उठता है कि सम्मानित पद पर बैठने के बाद राज्यपाल महोदय राष्ट्रगान का सम्मान करना कैसे भूल गये?

वायरल हो रहा है वीडियो

देख भाई इ है कर्नाटक के गवर्नर जो हू बहू अपने प्रधानमंत्री की तरह राष्ट्रीय एनथम पर चल दिये सैर सपाटा पे हर शाख पे उल्लू बैठा अंजामे गुलिस्तां क्या होगा

Posted by पोल खोल शाहगंज on Thursday, May 17, 2018

दरअसल बीजेपी सरकार देश में खुद को सबसे बड़ा देशभक्त साबित करने में लगी रहती है. ऐसे में उनके द्वारा बनाए गये राज्यपाल द्वारा राष्ट्रगान के इस अपमान पर सबने चुप्पी साध ली है.  राज्यपाल द्वारा किये इस अपमान का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नोट: दोस्तों क्या आपको भी ऐसा लगता हैं कि कर्नाटक राज्यपाल को इस्तीफा देना चाहिए या राष्ट्रगान के अपमान करने पर देश से माफ़ी मांगनी चाहिए? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर दीजिये और इस वीडियो को भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment