≡ Menu






चुनाव से पहले विरोधियों में इस बात को लेकर बढ़ रहा है मोदी का डर, पहले ही टेके घुटने

लोकसभा चुनाव सर पर हैं और हर कोई अपनी चुनावी रणनीति बनाने में लगा हुआ है. हर पार्टी चाहती है कि किसी भी तरह से देश की सत्ता उनके हाथों में आ जाये. लेकिन भाजपा के हाथों से सत्ता किसी और पास चली जाए ये अब हो नहीं सकता. भाजपा ने अपने कार्यकाल में इतने बड़े बड़े काम किये हैं जिनके बारे विपक्ष सपने में भी नहीं सोच सकता था. ऐसा ही एक मामला इस बार भी देखने को मिला है.

यह है पूरा मामला

source

एक समय था जब दिल्ली के सीएम केजरीवाल मोदी को खुलेआम चुनौती देते थे लेकिन जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे उनके अंदर भाजपा का डर बैठता जा रहा है. किसी से गठबंधन न करने वाली ‘आप’ अब कांग्रेस से गठबंधन करने की गुहार लगा रही है. हालहि में आम आदमी पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने पूरे देश में हडकंप मचा रखा है.

अंतकाल तक पीएम रहेंगे मोदी 

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि वायरल इस वीडियो में भाजपा के डर से आप घुटने टेकने को मजबूर होती दिखाई दे रही है. मोदी देश की जनता के दिलों में इस कदर बैठ चुके हैं कि कोई भी उनकी छवि पर दाग नहीं लगा सकता. मोदी पर दहाड़ने वाले केजरीवाल के पास अब कहने के लिए कुछ भी नहीं रह गया है इसी से पता लगता है कि मोदी आज कितने लोकप्रिय नेता बन चुके हैं.

डर का दूसरा नाम मोदी

source

सूत्रों की माने तो मोदी की दिन प्रतिदिन बढती जा रही लोकप्रियता से विपक्ष बहुत बुरी तरह डरा हुआ है. इस बीच विपक्षी दल आम आदमी पार्टी के सीएम केजरीवाल ने मोदी से डरके हैरान करने वाला बयान दिया है. केजरीवाल का कहना है कि “अगर इस बार केंद्र में मोदी की सरकार आई तो अनंत काल तक मोदी को सत्ता से हिला नहीं पायेगा.” मोदी के डर केजरीवाल आखिरी समय में फड़फड़ाती हुई मछली की तरह बयान दे रहे हैं ताकि किसी भी तरह से सीटें उनके खाते में आ जाएँ, लेकिन ऐसा होना अब नामुमकिन है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment