≡ Menu



यु ही नही राजनीति के बादशाह कहलाते है सीएम कमलनाथ, जनता का पैसा बचाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम !

बीते 4 सालों में बीजेपी ने देश की हालत नर्क से भी बत्तर बना दिया है. इतना ही नहीं बीजेपी शासित राज्यों में लोकतंत्र खतरे में दिख रहा है. जिस तरह आये दिनबीजेपी मीडिया हाउस पर अपनी मन मर्जी चला रहा है, उसे ऐसा लगता है कि वो दिन दूर नहीं जब देश में शासन की जगह तानाशाह का शासन होगा. मोदी सरकार ने देश के न्यायपालिका को भी नहीं छोड़ा. हाल ही के दिनों में न्यायपालिका ने जनता के सामने आ कर न्याय की गुहार लगाते देखा होगा.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

कमलनाथ के राज में गोदी मीडिया की खैर नहीं

source

जैसा की हम सब जानते है, कमलनाथ अपना कड़े फैसले लेने के लिए मशहूर है. हाल ही के दिनों में उन्होंने सूबे की जनता को बड़ी राहत देते हुए कर्जमाफी का ऐलान किया था. वहीं अब बताया जा रहा है, की सीएम कमलनाथ ने जनता के हित में एक और बड़ा फैसला लिया है. मिली जानकारी के अनुसार कमलनाथ सरकार गोदी मीडिया पर लगाम लगाने जा रही है. वहीं इस बात को लेकर विरोधियों में हड़कंप मचा गया है.

मध्यप्रदेश में मीडिया को नहीं मिलेगा विज्ञापन

source

एमपी के सीएम कमलनाथ ने दलाल मीडिया के खिलाफ कड़े कदम उठा कर सबको चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि भोपाल के एक जाने माने पत्रकार ने बताया कि कमलनाथ सरकार अब एमपी के मीडिया वालो कोई कोई विज्ञापन नहीं देंगे. वहीं इस फैसले के बाद गोदी मीडिया को बड़ा झटका लगा है. भोपाल के जाने माने पत्रकार राजेंद्र चतुर्वेदी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अगर दलाल मीडिया सही से काम करती तो आज यह दिन नहीं देखने को मिलता.

मोदी राज में मीडिया एक कठपुतली जैसा…

source

पत्रकार राजेंद्र ने साफ तौर पर कहा कि अगर मीडिया सही से अपना काम करती तो आज सूबे का हाल कुछ और ही होता. वहीं एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मीडिया ईमानदारी से अपना काम निभाती तो शिवराज सरकार में इतने सारे घोटाले नहीं होते. लेकिन काफी सालो बादऐसा लग रहा है कि कमलनाथ के राज में सूबे का विकास हो सकेगा.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment